मंत्री पीजूष हजारिका का अखिल गोगोई से सवाल

गुवाहाटी। राज्य के सूचना एवं प्रसारण आदि मामलों के मंत्री पीयूष हजारिका ने कृषक नेता और वर्तमान विधायक अखिल गोगोई की जमकर आलोचना की है। उन्होंने कहा कि अखिल गोगोई कभी कांग्रेस और तत्कालीन मुख्यमंत्री तरुण गोगोई के विरुद्ध प्रेस कॉन्फ्रेंस करके तरुण गोगोई के पास नामी और बेनामी अपार संपत्ति होने का दवा रहे थे। इस सिलसिले में मंत्री हजारिका ने सोशल मीडिया पर अखिल गोगोई के प्रेस कॉन्फ्रेंस का एक पुराना वीडियो साझा करते हुए पूछा, ”अखिल गोगोई, इस संबंध में आपकी वर्तमान स्थिति क्या है?”

संवाददाता सम्मेलनों में किसान नेता ने तत्कालीन मुख्यमंत्री तरुण गोगोई के बारे में कुछ विस्फोटक टिप्पणी की थी। संवाददाता सम्मेलन में दिवंगत मुख्यमंत्री तरुण गोगोई पर निशाना साधते हुए विधायक अखिल गोगोई ने तथ्यों के साथ यह साबित करने की कोशिश की थी कि कैसे दिवंगत मुख्यमंत्री ने विदेश में करोड़ों रुपये की संपत्ति अर्जित की है।

फोटो और अन्य तथ्यों और सबूतों का हवाला देते हुए अखिल गोगोई ने दावा किया था कि गोगोई की सफेद पोशाक पर काले धब्बे हैं। अखिल के मुताबिक, तरुण गोगोई के पास अपनी बेटी चंद्रिमा गोगोई, दामाद प्रसेनजीत फुकन और पत्नी डॉली गोगोई के नाम पर अमेरिका के अलग-अलग संभ्रांत इलाकों में पांच घर है।

अखिल गोगोई ने एक संवाददाता सम्मेलन में कहा था कि अमेरिका में तरुण गोगोई की संपत्ति 17 करोड़ 88 लाख 45 हजार 50 रुपये की है। इस विस्फोटक जानकारी को साझा करते हुए, अखिल गोगोई ने दावा किया था कि कई असमिया प्रवासियों ने विदेश में इस संपत्ति को हासिल करने में तरुण गोगोई की मदद की थी।

गोगोई ने कहा कि उन्हें इस संबंध में अमेरिकी दूतावास से भी सहयोग मिला था। गोगोई ने उन स्रोतों की सीबीआई जांच की मांग की जिसके तहत दिवंगत तरुण गोगोई की बहू, बेटे और पत्नी करोड़ों रुपये इकट्ठा करके विदेशों में अपार संपत्ति अर्जित कर सके। विधायक अखिल गोगोई को संबोधित करते हुए, मंत्री पीयूष हजारिका ने पूछा कि इस संबंध में आपकी वर्तमान स्थिति क्या है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com