ईद पर फिल्म रिलीज करने को लेकर शाहरुख खान का बयान

शाहरुख खान की ”जवान” 7 सितंबर को रिलीज हुई। फिल्म ने आठ दिनों में देशभर में 400 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है, जबकि वर्ल्डवाइड फिल्म का कलेक्शन 700 करोड़ के पार पहुंच गया है। शाहरुख खान किसी फिल्म का प्रमोशन रिलीज से पहले नहीं करते, उसके बाद करते हैं। इसी के तहत ”जवान” की टीम ने हाल ही में मीडिया से बातचीत की। इसी दौरान शाहरुख ने एक बयान दिया, जिसे सलमान खान के लिए तंज बताया जा रहा है।

एक्टर कमाल राशिद खान उर्फ केआरके ने शाहरुख खान का एक वीडियो शेयर किया है। साथ ही उन्होंने बिना नाम लिए सलमान पर तंज कसा है। उन्होंने कहा था कि वीडियो में शाहरुख खान का बयान सलमान के लिए तंज था। शाहरुख खान ने कहा, “मुझे अपनी फिल्म को हिट होने के लिए ईद पर रिलीज करने की जरूरत नहीं है। केआरके ने कहा, “जब भी मेरी फिल्म रिलीज होती है, वह ईद होती है।”

शाहरुख खान ने ”जवान” की सफलता के बाद मुंबई में एक कार्यक्रम के दौरान कहा, “हमने 26 जनवरी (पठान) को गणतंत्र दिवस पर शुरू किया, फिर ”जवान” को जन्माष्टमी पर रिलीज किया, अब नया साल और क्रिसमस नजदीक है, अब ”डंकी” रिलीज होगी और जिस दिन मेरी फिल्म रिलीज होगी, उस दिन ईद होती ही है,”” शाहरुख खान ने कहा।

इस बीच, फिल्म में शाहरुख खान मुख्य भूमिका में हैं, नयनतारा और विजय सेतुपति और दीपिका पादुकोण विशेष भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म 7 सितंबर को दुनिया भर में हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज हुई। फिल्म रिलीज के बाद से ही जबरदस्त कमाई कर रही है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com