पूर्व जिला पंचायत सदस्य समेत 6 लोगों की हत्या

देवरिया। उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले के दिल दहलाने वाली वारदात सामने आई है। यहां रुद्रपुर कोतवाली क्षेत्र में सोमवार की सुबह हुई बड़ी वारदात में पूर्व जिला पंचायत सदस्य समेत 6 लोगों की हत्या कर दी गई। घटना भूमि विवाद को लेकर हुई है। सूचना मिलते ही जिले के आधे दर्जन थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गई। डीएम और एसपी समेत कई अधिकारी गांव में पहुंचकर हालात को संभालने में लगे हैं।

रुद्रपुर कोतवाली क्षेत्र के फतेहपुर ग्राम पंचायत के लेड़हां टोले के सत्य प्रकाश दुबे के परिवार का गांव के ही अभयपुरा टोले के रहने वाले पूर्व जिला पंचायत सदस्य प्रेमचंद यादव के परिवार से भूमि विवाद को लेकर रंजिश चल रही थी। इसी मामले को लेकर सोमवार की सुबह प्रेमचंद यादव के साथ दर्जनों लोगों ने लाठी-डंडा और बंदूक लेकर सत्य प्रकाश दुबे के घर पर हमला बोल दिया। इस घटना में हमलावरों ने सत्य प्रकाश दुबे, उनकी पत्नी समेत पांच की जान ले ली। वारदात में प्रेमचंद यादव के भी मारे जाने की सूचना है। घटना की जानकारी मिलते ही एसपी संकल्प शर्मा ने आसपास के थानों की पुलिस को मौके पर पहुंचने को का निर्देश दिया। घटनास्थल के लिए खुद भी रवाना हो गए। घटना की जानकारी मिलते ही जिलाधिकारी अखंड प्रताप सिंह भी मौके के लिए रवाना हो गए। वारदात को लेकर आसपास के गांव में भी सनसनी फैल गई है।

इनकी हुई है हत्या

  • सत्यप्रकाश दूबे (54) पुत्र जनार्दन दूबे
  • किरन दूबे (52) पत्नी सत्यप्रकाश दूबे
  • सलोनी (18) पुत्री सत्यप्रकाश दूबे
  • नंदिनी (10) पुत्री सत्यप्रकाश दूबे
  • गांधी (15) पुत्र सत्यप्रकाश दूबे
  • प्रेम यादव (50) पुत्र रामभवन यादव

इन्हें किया गया रेफर

  • अनमोल (8) पुत्र सत्यप्रकाश दूबे

सीएम योगी ने घटना पर गहरा दुःख व्यक्त किया

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी ने जनपद देवरिया में हुई घटना पर गहरा दुःख व्यक्त किया। मुख्यमंत्री ने मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। घायलों को तत्काल अस्पताल पहुंचाकर जिला प्रशासन के अधिकारियों को उनके समुचित इलाज के निर्देश दिए हैं। जिला प्रशासन के अधिकारियों को मौके पर पहुंचकर पीड़ित परिवार को हर संभव सहायता करने के निर्देश दिए। इसके साथ ही कमिश्नर/आईजी को त्वरित और कठोरतम कार्यवाही के निर्देश दिए है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com