परिणीति चोपड़ा ने चांद का दीदार कर खोला व्रत, शेयर की पहले करवा चौथ की दिलकश तस्वीरें

आज पूरे देश में महिलाओं ने पूरे हर्ष-उल्लास के साथ करवा चौथ मनाया. इस बीच परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra Karwachauth) ने भी राघव चड्ढा के साथ अपना पहला करवा चौथ सेलिब्रेट किया. उन्होंने चांद का दीदार कर लिया है और पूरे रीति रिवाज के साथ अपना व्रत खोला है, फैंस बेसब्री से उनकी फोटोज का इंतजार कर रहे थे. अब परिणीति ने फैंस का ये इंतजार भी खत्म कर दिया है और सोशल मीडिया पर अपबने पहले करवा चौथ से खूबसूरत फोटोज शेयर की हैं.

कपल ने इस तरह मनाया जश्न

फोटोज में उन्हें लाल रंग के सुंदर सूट में देखा जा सकता है, परिणीति (Parineeti Chopra) का सूट पूरी तरह से एम्ब्राइडरी से भरा हुआ है, उन्होंने कानों में झुमके पहने हैं और हाथों में मेहंदी लगाई लाइट मेकअप के साथ ये एक्ट्रेस बहुत प्यारी लग रही हैं. साथ ही राघव चड्ढा ने पीले कुर्ते और ब्राउन कोट में उन्हें पेयर किया है. कपल का लुक बहुत प्यारा लग रहा है. अगली फोटो में राघव चड्ढा परिणीति के हाथ पर मेहंदी पर लगा रहे हैं और एक्ट्रेस क्यूट एक्सप्रेशन दे रही हैं. इसेस अगली फोटो में परिणीति राघव (Raghav Chadha)  को छलनी से देख रही हैं और राघव हाथ में करवा लेकर खड़े हैं और उनका हाथ थामे उन्हें पानी पीला रहे हैं.  24 सितंबर को ये कपल शादी के बंधन में बंधा था, कपल ने आज अपना पहला जश्न मनाया और इस अवसर को प्यार और यादगार पलों से भर दिया.

चांद का इंतजार कर रही थीं एक्ट्रेस 

इससे पहले परिणीति चोपड़ा ने अपनी मेहंदी दिखाते हुए एक फोटो शेयर की थी, जिसमें दुल्हन बनी हुई है. एक्ट्रेस ने विशेष दिन के लिए सुनहरी ज़री के काम वाली लाल साड़ी पहनी थी. उन्होंने अपनी पाउडर-गुलाबी शादी की चूड़ियां और अंगूठी भी पहनी थी. पहली तस्वीर में परिणीति ने केवल अपनी मेहंदी का डिज़ाइन साझा किया था, जबकि दूसरी तस्वीर में उन्होंने बताया कि वह चांद का इंतजार कर रही थीं.

शादी के बाद पहना था हरा सूट

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा अपनी शादी के एक दिन बाद 25 सितंबर को दिल्ली पहुंचे. जहां दिल्ली में चड्ढा हाउस नवविवाहितों के स्वागत के लिए रोशनी और ढोल की थाप से सजाया गया था, वहीं ‘बहू स्वागत’ समारोह का एक अंदर का वीडियो वायरल हो गया.एक अन्य वीडियो में, परिणीति को राघव के दिल्ली स्थित घर में स्वागत करते हुए देखा जा सकता है, घर को सफेद फूलों से सजाया गया था और जोड़े ने भव्य प्रवेश किया है. परिणीति को हरे रंग के सलवार सूट में देखा गया, जबकि राघव ने भूरे रंग का कुर्ता और नेहरू जैकेट पहना हुआ था.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com