एचसीएल ने सचिवालय को हराया, बैंक आफ इंडिया ने माइक्रोलिट को दी मात

लखनऊ। इंटर आफिस क्रिकेट टूर्नामेंट के लीग मैच में एचसीएल टेक ने सचिवालय की क्रिकेट टीम को 47 रन से मात दे दी। इस मैच में एचसीएल के रोहित शर्मा ने शानदार गेंदबाजी करते हुए चार विकेट लिये। वहीं दूसरे मैच में बैंक आफ इंडिया ने माइक्रोलिट को हरा दिया।

एचसीएल टेक ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में पांच विकेट गवांकर 183 रन बनाये। सलामी बल्लेबाज अर्पण सिंह ने सात चौका और दो छक्का की मदद से 29 बाल पर 46 रन बनाये। वहीं विभास निगम ने 33 रन का योगदान दिया, जबकि प्रसनजीत ने 32 रन बनाये। सचिवालय की टीम 136 रन पर ही ऑल आउट हो गयी और एचसीएल ने मैच को 47 रन से जीत लिया। सचिवालय के अभिषेक पाठक ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 12 चौका और चार छक्का की मदद से 47 बाल पर 90 रन बनाये, लेकिन इसके बाद दूसरा कोई भी बल्लेबाज मैदान में टिक नहीं सका।

वहीं दूसरे मैच में बैंक आफ इंडिया ने माइक्रोलिट को 63 रन से हरा दिया। बैंक आफ इंडिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 180 रन बनाये। राजा हुसैन सर्वाधिक 49 रन का योगदान दिया। वहीं विनोद तिवारी 42 रन बनाया। वहीं माइक्रोलिट की टीम 117 रन बना पाई और बैंक आफ इंडिया की टीम 63 रन से जीत गयी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com