रिलीज होते ही एनिमल ने उड़ाया गर्दा, पहले दिन ही कर डाली इतनी बंपर कमाई

 रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना-स्टारर एनिमल का पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आ गया है और जैसी कि उम्मीद थी, फिल्म ने शानदार शुरुआत की. इंडस्ट्री ट्रैकर सैकनिल्क के शेयर किए गए आंकड़ों के मुताबिक, एनिमल ने भारत की सभी भाषाओं से लगभग 61 करोड़ रुपये कमाए हैं.पोर्टल के अनुसार, पहले दिन हिंदी वर्जन ने 50 करोड़ रुपये कमाए, जबकि तेलुगु वर्जन ने 10 करोड़ रुपये, तमिल वर्जन ने 40 लाख, कन्नड़ से 9 लाख और मलयालम से 1 लाख रुपये कमाए. जहां तक ​​दुनिया भर के आंकड़ों की बात है, तो फिल्म के 100 करोड़ रुपये का कलेक्शन करने की उम्मीद है, जिससे यह ‘पठान’ और ‘जवान’ के बाद दुनिया भर में 100 करोड़ रुपये कमाने वाली तीसरी बॉलीवुड फिल्म बन जाएगी.

एनिमल बनीं रणबीर कपूर की सबसे बड़ी ओपनर 
डोमेस्टिक लेवेल पर 61 करोड़ रुपये की कमाई कर एनिमल रणबीर कपूर के करियर की सबसे बड़ी ओपनर बन गई है. एनिमल ने शाहरुख खान की ‘पठान’ और ‘गदर 2’ जैसी मेगा-ब्लॉकबस्टर फिल्मों के शुरुआती दिन के कलेक्शन को भी पीछे छोड़ दिया है. SRK-दीपिका की स्पाई थ्रिलर ने पहले दिन 57 करोड़ रुपये कमाए. सनी देओल की एक्शन ड्रामा गदर 2 ने पहले दिन 41 करोड़ रुपये की कमाई की. एनिमल ने भारतीय फिल्मों के इतिहास में सबसे बड़ी प्री-सेल्स में से एक पेश की. संदीप रेड्डी वांगा निर्देशित फिल्म ने रिलीज के दिन से पहले लगभग 5 लाख टिकटें बेचीं, जो बाहुबली 2, जवान, पठान और केजीएफ: चैप्टर 2 के बाद सर्वकालिक सूची में पांचवें स्थान पर रही.

सैम बहादुर को पछाड़कर आगे निकली एनिमल 
बॉक्स ऑफिस पर एनिमल को विक्की कौशल की वॉर ड्रामा सैम बहादुर के साथ सिनेमाघरों में रिलीज किया गया था. विक्की रणबीर कपूर से कॉम्पिटिशन कर रहे हैं और एनिमल के क्रेज के बावजूद सैम बहादुर को अपने दर्शक मिल रहे हैं. जहां तक ​​बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात है तो मेघना गुलजार निर्देशित ‘सैम बहादुर’ ने पहले दिन 5.60 करोड़ रुपये कमाए.

एनिमल की स्टार कास्ट
इस फिल्म में बॉबी देओल, रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर, सुरेश ओबेरॉय और प्रेम चोपड़ा जैसे कई कलाकार शामिल हैं.

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com