अध्यक्ष सुनील जाखड़ ने बरगाड़ी बेअदबी और बहिबल कलां फायरिंग के मामले में सुखबीर बादल पर जमकर हमले किए.

 पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष एवं गुरदासपुर के सांसद सुनील जाखड़ ने बरगाड़ी बेअदबी और बहिबल कलां फायरिंग के मामले में शिरोमणि अकाली दल (शिअद) के प्रधान सुखबीर सिंह बादल पर जमकर हमले किए। उन्‍हाेंने कहा कि सुखबीर कुछ भी कर लें, इस मामले में बच नहीं पाएंगे। उन्‍हाेंने कहा, भाग सुखबीर भाग कानून से कितनी दूर भाग सकता है।

जाखड़ ने कहा कि जस्टिस रणजीत सिंह आयोग की रिपोर्ट में बादल परिवार का नाम सामने आ चुका है। सुखबीर बादल बरगाड़ी बेअदबी और बहिबल कलां गोलीकांड के गुनहगार हैं। इसकी सजा तो उनकाे हर हाल में भुगतनी पड़ेगी। दोषियों को किसी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा।

जाखड़ बटाला में जिला कांग्रेस कमेटी की बैठक में पहुंचे थे। उन्होंने कहा कि बादल परिवार ने अपनी राजनीति चमकाने के  लिए बरगाड़ी और बहिबलकलां कांड में इंसाफ दिलाने की जगह राजनीति की।  मामले को ठंडे बस्ते में डालने के लिए सीबीआइ जांच से जांच करवाई। कैप्टन अमरिंदर सिंह की सरकार बनने के बाद जस्टिस रणजीतसिंह आयोग का गठन किया गया।

जाखड़ ने कहा कि जस्टिस रणजीत सिंह आयोग की रिपोर्ट में बादल परिवार व पूर्व डीजीपी सुमेध सिंह सैनी का नाम इस घटना के पीछे उजागर हुआ। अब सुखबीर हिंदू-सिखों को आपस में बांटने की राजनीति कर रहे हैं।

निजी कंपनी को पहुंचाया 2600 करोड़ का फायदा

जाखड़ ने कहा अपने 10 साल के कार्यकाल में बादल परिवार ने निजी कंपनी को बिजली पैदा करने का ठेका दिलाकर 2600 करोड़ का फायदा पहुंचाया। बटाला की इंडस्ट्री के दोबारा उत्थान के लिए विशेष पैकेज की मांग की जाएगी। कैप्टन अमरिंदर ङ्क्षसह खुद दिलचस्पी ले रहे हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com