विक्की कौशल, तृप्ति डिमरी, एमी विर्क को एक फ्रेम में लेकर आएंगे करण जौहर, बैड न्यूज़ पहला लुक किया रिलीज

फिल्ममेकर करण जौहर ने होली से पहले उन्हें बड़ा सरप्राइज दिया है। निर्देशक ने विक्की कौशल, तृप्ति डिमरी और एमी विर्क अभिनीत अपनी आगामी फिल्म बैड न्यूज़ की आधिकारिक घोषणा की।

फिल्ममेकर करण जौहर ने होली से पहले उन्हें बड़ा सरप्राइज दिया है। निर्देशक ने विक्की कौशल, तृप्ति डिमरी और एमी विर्क अभिनीत अपनी आगामी फिल्म बैड न्यूज़ की आधिकारिक घोषणा की। यह फिल्म इस जुलाई में सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। करण जौहर ने इंस्टाग्राम पर अलग-अलग आउटफिट में तीनों की पहली लुक क्लिप साझा की। क्लिप के साथ, उन्होंने कैप्शन में लिखा, “सबसे मनोरंजक हंगामा के लिए तैयार हो जाइए- एक अरब में एक बार की प्रफुल्लित करने वाली स्थिति इंतजार कर रही है…सच्ची घटनाओं से प्रेरित एक कॉमेडी! बैड न्यूज़ सिनेमाघरों में 19 जुलाई 2024”

जैसे ही पहला लुक जारी किया गया, उत्साहित प्रशंसक टिप्पणी अनुभाग में उमड़ पड़े। एक यूजर ने लिखा, “वाह..इसके लिए बहुत उत्साहित हूं!!”। एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘वाह’। तीसरे यूजर ने लिखा, “इंतजार नहीं कर सकता”। बैड न्यूज़ इस साल 19 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह तैयार है।बता दें, पिछले साल विक्की कौशल और तृप्ति डिमरी की क्रोएशिया से तस्वीरें वायरल हुई थीं। लोकेशन से दोनों अभिनेताओं की तस्वीरें सोशल मीडिया पर लीक हो गईं, प्रशंसक मदद नहीं कर सके लेकिन उनकी केमिस्ट्री की सराहना की और वे एक साथ कितने हॉट लग रहे थे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com