Sonu Sood ने ‘Fateh’ का फर्स्ट लुक पोस्टर जारी किया, टीज़र रिलीज की तारीख की भी घोषणा हुई

सोनू सूद ने शुक्रवार को अपने प्रशंसकों को आश्चर्यचकित कर दिया जब उन्होंने अपनी आगामी एक्शन फिल्म फतेह का फर्स्ट लुक पोस्टर साझा किया। उन्होंने इंस्टाग्राम पर फिल्म का पहला पोस्टर शेयर किया, जिसमें एक हाथ में कलम पकड़े हुए दिखाया गया है और घावों से खून टपक रहा है। अभिनेता ने पोस्ट के साथ लिखा, ”कभी भी किसी को कम मत समझो!” पोस्ट में उन्होंने फतेह के टीजर की रिलीज डेट यानी 16 मार्च का भी जिक्र किया।

फिल्म में कुछ लुभावने एक्शन सीक्वेंस भी दिखाए जाएंगे, जो हॉलीवुड स्टंट विशेषज्ञ ली व्हिटेकर की देखरेख में किए गए हैं। एक बयान के मुताबिक, फतेह की शूटिंग भारत, अमेरिका, रूस और पोलैंड सहित वैश्विक स्थानों पर की गई है। पहले फिल्म के बारे में बात करते हुए, सोनू सूद ने इसे एक “महत्वपूर्ण विषय” बताया और कहा कि इस अवधारणा पर हर किसी का ध्यान चाहिए।बता दें, अभिनेता ने हाल ही में खुलासा किया कि उनकी निर्देशित पहली फिल्म ‘फतेह’ साइबर अपराधों के माध्यम से धोखाधड़ी के इर्द-गिर्द घूमेगी। वह भी हाल ही में डीपफेक तकनीक का शिकार हो गए जब उनके रूपांतरित चेहरे वाला एक वायरल वीडियो ऑनलाइन प्रसारित हो रहा था। अपनी फिल्म फतेह के बारे में बात करते हुए सोनू ने कहा था, ”लोग फतेह से खुद को जोड़ पाएंगे क्योंकि वे जिस परेशानी से गुजरे हैं।”

फ़तेह के हिस्से के रूप में, सोनू सूद के पास कई अन्य परियोजनाएँ हैं जिनमें सुंदर सी द्वारा निर्देशित माधा गाजा राजा, मोहनलाल-अभिनीत रामबाण और रॉबी ग्रेवाल द्वारा निर्देशित ज्वेल थीफ़ शामिल हैं। उन्होंने कहा था “कहानी ने मेरी रुचि बढ़ा दी। यह सबसे महत्वपूर्ण विषयों में से एक है जिस पर हमें ध्यान देने की आवश्यकता है। जैसे ही मैंने स्क्रिप्ट पढ़ी, मुझे पता था कि मैं इसका हिस्सा बनना चाहता था। मैं इस विचारोत्तेजक कहानी को लाने के लिए बेहद उत्साहित हूं। फतेह इस साल स्क्रीन पर धमाल मचाने के लिए पूरी तरह तैयार है। इस फिल्म से सोनू बतौर निर्देशक डेब्यू कर रहे हैं। इसका निर्माण ज़ी स्टूडियोज़ और शक्ति सागर प्रोडक्शंस द्वारा किया गया है।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com