जान्हवी कपूर और खुशी कपूर ने साड़ी में बिखेरा जलवा, दोनों बहनों ने जीता दिल

हाल ही में अनंत अंबानी- राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग का सेलिब्रेशन जामनगर में हुआ है। इस दैरान बॉलीवुड के तमाम स्टार्स जामनगर पहुंचे थे। बॉलीवुड की ग्लैमरस दुनिया हम सभी को मंत्रमुग्ध करने में कभी असफल नहीं होती, खासकर जब बात कपूर बहनों- जान्हवी कपूर और खुशी कपूर की हो। उनका एथनिक अवतार किसी शानदार से कम नहीं था। दोनों बहनों ने मनीष मल्होत्रा ​​द्वारा डिजाइन की गई खूबसूरत साड़ियां पहनी हुई थीं।खुशी कपूर द्वारा साझा की गई तस्वीरों में, दोनों बहनों ने गर्मजोशी स्नेह बिखेरा। आइए इनके मनमोहक लुक के बारे में जानें।

जान्हवी कपूर और खुशी कपूर ने साड़ी में दिखाया जलवा

इस मौके पर खुशी ने सुनहरे वर्क से सजे मोर बैंगनी ब्लाउज के साथ एक चमकदार क्रीम साड़ी चुनी। साड़ी में नाजुक कढ़ाई के साथ एक सुनहरा बॉर्डर था, जो ब्लाउज के बॉर्डर पर समान डिज़ाइन को दिखा रहा था। गोल गर्दन और सुंदर फिट वाला ब्लाउज, उनकी पोशाक को निखार रहा था। हालांकि, यह उनकी पारंपरिक दक्षिण भारतीय साड़ी पहनने की शैली थी, जिसे कमरबंद के साथ बांधा गया था, जिसने वास्तव में सुर्खियां बटोरीं।

शानदार ज्वेलरी से सुंदरता झलक रही

जहां तक ​​एक्सेसरीज की बात है तो खुशी ने खुद को शानदार हरे रंग का कुंदन चोकर और मनीष मल्होत्रा ​​ज्वेलरी से मैचिंग स्टड ईयररिंग्स से सजाया। उन्होंने एक ओर कार्टियर का नेल ब्रेसलेट भी पहना था, जिसके साथ दूसरी ओर कई कंगन थे। एक खूबसूरत कुन्दन कमरबंद ने उनके पहनावे को और निखार दिया। गजरे से सजे साफ-सुथरे लो बन में बंधे उनके बालों की सुंदरता झलक रही थी, जबकि एक छोटी सी बिंदी ने उनके लुक में परफेक्ट फिनिशिंग टच जोड़ा

जान्हवी कपूर का लुक
जान्हवी कपूर के पहनावे की बात करें तो उनकी चेहरा खुशी से काफी मिलता-जुलता था। वह पीच लहंगे के साथ कॉन्ट्रास्टिंग गुलाबी ब्लाउज और दुपट्टे में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। लहंगे में आकर्षक फ्लेयर्ड फिट था, जबकि ब्लाउज में जटिल सुनहरे बॉर्डर से सजी आस्तीन के साथ एक प्यारी सी नेकलाइन थी। जान्हवी ने अपने प्रिंटेड दुपट्टे को साड़ी-स्टाइल ड्रेप में स्टाइल किया, जिस पर मनीष मल्होत्रा ​​ज्वैलरी का कुंदन कमरबंद लगा हुआ था।अपनी साड़ी लुक के साथ, उन्होंने हरे रंग का चोकर और मैचिंग स्टड इयररिंग्स पहने हुए थे। एक्ट्रेस के मिनिमल मेकअप, जिसमें लाइनर और काजल के साथ सुनहरा आईशैडो लगा हुआ था। अपने बालों के लिए, जान्हवी ने अपने बालों को हाफ-प्लीट में स्टाइल करना चुना, इसे खुला रखा और कार्नेशन फूलों से सजाया।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com