‘जिंदगी के मुश्किल वक्त में हूं’, आखिरी पोस्ट में यह शब्द लिखकर काजोल ने सोशल मीड‍िया से लिया ब्रेक, डिलीट किए सारे पोस्ट

काजोल ने अपने नयी इंस्टाग्राम पोस्ट से प्रशंसकों को चिंतित कर दिया है। हाल ही में लस्ट स्टोरीज 2 की घोषणा करने वाली अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम फीड से अपने सभी पोस्ट हटा दिए हैं। उन्होंने एक नोट साझा किया है जिसके पढकर काजोल के फैंस काफी परेशान हो गये हैं। काजोल ने अपनी आखिरी पोस्ट में लिखा कि मैं जिंदगी के मुश्किल वक्त में हूं। इस पोस्ट के अलावा उन्होंने अपनी सारी पुरानी पोस्ट को डिलीट कर दिया।

सोशल मीडिया पर ब्रेक ले लिया

देश में सबसे शानदार प्रदर्शन करने वालों में से एक है अभिनेत्री काजोल अपने नवीनतम प्रोजेक्ट्स से काफी प्रभावित कर रही है। उन्होंने हाल ही में लस्ट स्टोरीज 2 की घोषणा की थी। अभिनेत्री के प्रशंसक काजोल की इंस्टाग्राम स्टोरी और उस पोस्ट को लेकर काफी चिंतित हैं, जो अभिनेत्री के कुछ मुश्किलों का सामना करने के बारे में यही बात कहती है।

काजोल ने इंस्टाग्राम से अपने सभी पोस्ट हटा दिए

कुछ मिनट पहले काजोल ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया था, जिसमें लिखा था, “मेरे जीवन के सबसे कठिन दौरों में से एक का सामना कर रही हूं।” काजोल ने कैप्शन में लिखा, “सोशल मीडिया से ब्रेक ले रही हूं।” उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम कहानियों में इसे साझा किया। काजोल के इंस्टाग्राम फीड से बाकी पोस्ट हटा दिए गए हैं। काजोल के प्रशंसक चिंतित हैं और अभिनेत्री के लिए उपचार संदेश और प्रार्थनाएं साझा कर रहे हैं। एंटरटेनमेंट की खबरों में काजोल का यह पोस्ट वायरल हो रही है।

काजोल फोटोशूट, थ्रोबैक शेयर करतीं और मजाकिया और नासमझ कैप्शन के साथ रील भी पोस्ट करतीं। काजोल के फोटोशूट अक्सर उनके प्रशंसकों को हैरान कर देते हैं। सलाम वेंकी अभिनेत्री भी अपने मूर्खतापूर्ण पोस्ट और कैप्शन के साथ अपने प्रशंसकों को हंसाती थी। हमें आश्चर्य है कि काजोल के साथ क्या हो रहा है और आशा करते हैं कि सभी जल्द ठीक हो जाएं।

लस्ट स्टोरीज में काजोल

काजोल लस्ट स्टोरीज की दूसरी एंथोलॉजी सीरीज का हिस्सा हैं। वह एंथोलॉजी श्रृंखला में बाकी कलाकारों में शामिल होंगी जिनमें नीना गुप्ता, तिलोत्तमा शोम, मृणाल ठाकुर, अंगद बेदी, तमन्नाह भाटिया, विजय वर्मा, अमृता सुभाष और कुमुद मिश्रा शामिल हैं। इस बार, एंथोलॉजी का निर्देशन पांच फिल्म निर्माता अमित रविंद्रनाथ शर्मा, कोंकणा सेन शर्मा, आर बाल्की और सुजॉय घोष करेंगे। टीजर के मुताबिक, काजोल साड़ी में सिंपल लुक में हैं। टीज़र में उन्होंने एक युवा लड़के के साथ स्क्रीन स्पेस साझा किया है। अभी वेब सीरीज के बारे में ज्यादा कुछ पता नहीं चला है।

लस्ट स्टोरीज का पहला भाग काफी सफल रहा है। इसमें विक्की कौशल, कियारा अदानी, राधिका आप्टे, मनीषा कोइराला, संजय कपूर, भूमि पेडनेकर, नेहा धूपिया और अन्य ने अभिनय किया। पहली एंथोलॉजी का निर्देशन करण जौहर, अनुराग कश्यप, जोया अख्तर और दिबाकर बनर्जी ने किया था।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com