Bobby Deol की जागी सोई हुई किस्मत? Ranbir Kapoor की Animal के बाद अब Alia Bhatt फिल्म में बनेंगे खुंखार खलनायक

बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल की किस्मत तब चमकी जब लोगों ने एनिमल में उनके विलेन के किरदार को जमकर पसंद किया। एक फिल्म ने एक्टर की सोई हुई किस्मत को वापस जगा दिया। एनिमल के बाद बॉबी देओल आलिया भट्ट-स्टारर फिल्म के लिए फिर से ग्रे होने के लिए तैयार हैं। यह फिल्म प्रतिष्ठित यशराज फिल्म्स (वाईआरएफ) के स्पाई यूनिवर्स की बताई जा रही है।

आईएएनएस की एक रिपोर्ट के अनुसार, बॉबी देओल आगामी जासूसी थ्रिलर में आलिया भट्ट और शारवरी वाघ को ‘बर्बाद’करेंगे। बॉबी देओल का YRF स्पाई यूनिवर्स में शामिल होना, आदित्य चोपड़ा द्वारा किया गया एक अविश्वसनीय कास्टिंग तख्तापलट है! आईएएनएस ने एक सूत्र के हवाले से बताया, ”बॉबी इस एक्शन तमाशा में आलिया भट्ट और शारवरी को नष्ट करने के लिए एक निर्दयी, खतरनाक खलनायक बनेंगे, जो दर्शकों के होश उड़ा देगा।आगामी अनाम फिल्म में, आलिया एक महिला एजेंट की भूमिका निभाएंगी, जिसका निर्देशन YRF के घरेलू निर्देशक शिव रवैल ने किया है। फिल्म में शरवरी भी हैं, जो एक मिशन पर सुपर एजेंट के रूप में आलिया के साथ हैं। अनजान लोगों के लिए, निर्देशक शिव रवैल ने पहले द रेलवे मेन का निर्देशन किया है। एक था टाइगर, टाइगर जिंदा है, वॉर, पठान, टाइगर 3 और वॉर 2 के बाद वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की यह सातवीं फिल्म होगी।

बॉबी देओल के अन्य प्रोजेक्ट्स

अपनी वेब सीरीज आश्रम की सफलता के बाद बॉबी देओल ने कई बड़े प्रोजेक्ट्स पर मंथन किया है। वह अगली बार सूर्या-स्टारर कंगुवा में दिखाई देंगे। पैन-इंडिया फिल्म में दिशा पटानी भी मुख्य भूमिका में हैं। बॉबी पवन कल्याण की फिल्म हरि हर वीरा मल्लू में भी नजर आएंगे।

इनके अलावा, उनकी झोली में आश्रम 4, देसी शेरलॉक होम्स, पेंटहाउस और अपने 2 भी हैं। बॉबी जॉन अब्राहम और इमरान हाशमी अभिनीत फिल्म शूटआउट एट बायकुला में एक विस्तारित कैमियो में भी दिखाई देंगे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com