राजनीतिक विवाद के बीच Kangana Ranaut ने Urmila Matondkar पर ‘सॉफ्ट पोर्न’ टिप्पणी पर दी सफाई

अभिनेत्री और भाजपा नेता कंगना रनौत ने अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर को ‘सॉफ्ट पोर्न स्टार’ कहने वाली अपनी टिप्पणी पर अपना पक्ष रखते हुए कहा है कि वह “उस भूमिका में सहज थीं”। कंगना रनौत, जिन्हें भाजपा ने हिमाचल प्रदेश के मंडी से मैदान में उतारा है, ने यह भी रेखांकित किया कि “पोर्न स्टार” और “सॉफ्ट पोर्न” जैसे शब्द स्वाभाविक रूप से आपत्तिजनक नहीं थे।

जब रनौत से उर्मिला के बारे में 2020 में उनकी विवादास्पद टिप्पणी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा अगर ये अभिनेत्रियां तंदूरी मुर्गी, आइटम गर्ल, शीला की जवानी जैसे शब्दों के साथ सहज हैं, तो इसे उल्लंघन के रूप में क्यों देखा जाता है? यह तथ्य की बात है, अगर वे इसके साथ सहज हैं, तो आप उन्हें शर्मिंदा क्यों करना चाहते हैं? मुझे व्यक्तिगत रूप से नहीं लगता कि मेरा उन्हें (उर्मिला मातोंडकर को) शर्मिंदा करने का कोई इरादा था क्योंकि वह उस भूमिका में बहुत सहज हैं।

अपनी टिप्पणी के पीछे तर्क बताते हुए, रनौत ने कहा, “मैं व्यक्तिगत रूप से मानती हूं कि मैं उस संतुलित सिनेमा कलाकार जनजाति से हूं। मैंने कभी आइटम नंबर नहीं किया है। इसलिए, मैंने केवल इतना कहा था कि अगर वह अपनी तरह की पार्टी (कांग्रेस) में शामिल हो सकती हैं फिल्मोग्राफी के मामले में, मेरे पास काम का एक और अधिक आकर्षक संग्रह है।”

कंगना रनौत का 2020 का एक वीडियो हाल ही में वायरल हुआ है जिसमें वह साथी अभिनेता उर्मिला मातोंडकर को “सॉफ्ट पोर्न स्टार” कहते हुए सुनाई दे रही हैं। यह घटनाक्रम कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत की रनौत पर कथित आपत्तिजनक टिप्पणी पर विवाद के बीच आया है।

‘क्वीन’ अभिनेता ने यह भी कहा कि दुनिया में कहीं भी पोर्न स्टार्स को भारत जितना सम्मान नहीं मिलता है और उन्होंने सनी लियोन का उदाहरण दिया। रनौत ने आगे कहा “क्या ‘सॉफ्ट पोर्न’ या ‘पोर्न स्टार’ आपत्तिजनक शब्द हैं? नहीं। यह सिर्फ एक शब्द है जो सामाजिक रूप से स्वीकार्य नहीं है। भारत में पोर्न स्टार्स को जितना सम्मान मिलता है, सनी लियोन से पूछिए, उतना दुनिया में कहीं नहीं मिलता।”

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com