कपिल शर्मा ने अर्चना पूरन सिंह को बताया अपना ‘लकी चार्म’, सुनील ग्रोवर की तारीफ

कॉमेडियन कपिल शर्मा द ग्रेट इंडियन कपिल शो के साथ वापसी करने जा रहे हैं। सामान्य टीवी चैनल से हटकर, नए शो का प्रीमियर नेटफ्लिक्स पर होगा। अपने नए शो के प्रोमोशन के दौरान कपिल ने अपने शो के कलाकारों की काफी तारीफ की। उन्होंने विशेष रूप से सुनील ग्रोवर की विशाल फैन फॉलोइंग के लिए प्रशंसा की और अर्चना पूरन सिंह को अपना ‘लकी चार्म’ बताया

कपिल ने अर्चना पूरन सिंह को बताया ‘लकी चार्म’

प्रेस कॉन्फ्रेंस में बोलते हुए, कपिल ने अर्चना की सराहना की और कहा, “वह हमारी लकी चार्म हैं। हमने 2013 में शो शुरू किया था, उससे पहले मैंने अर्चना जी के साथ कॉमेडी सर्कस में काम किया था। उनकी खासियत यह है कि वह हर तरह के हास्य को समझती हैं और यह एक कला है। जब वह हमारे सामने बैठती है तो हमें बहुत मजा आता है।’ इस शो को 11 साल हो गए हैं और मैं शो को इतना प्यार देने के लिए सभी का शुक्रिया अदा करता हूं। इस बार हम ज्यादा परिवार के साथ आ रहे हैं।”

लंबे समय के बाद सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा का रियूनियन

द ग्रेट इंडियन कपिल शो 2017 में उनके मतभेदों के बाद, कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के लंबे समय से मोस्ट अवेटेड रियूनियन का प्रतीक है। सुनील ग्रोवर के बारे में चर्चा करते हुए, कपिल ने कहा, “आप सभी सुनील पाजी को बहुत प्यार करते हैं। लोग सोचते हैं कि हमारा सहयोग 2013 में इसी शो से शुरू हुआ था, लेकिन 2009 में हंस बलिये नाम का एक शो आया था और मैं उनसे पहली बार उसी शो में मिला था और आप सभी जानते हैं कि पूरा शो एक तरफ, इनकी फैन फॉलोइंग एक तरफ है।”

इस दिन से शुरु होगा शो

द ग्रेट इंडियन कपिल शो का प्रीमियर 30 मार्च को होने वाला है। पहले एपिसोड में रणबीर कपूर, नीतू कपूर और रिद्धिमा कपूर मेहमान के रूप में शामिल होंगे। यह शो हर शनिवार रात 8 बजे प्रसारित होगा।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com