आप चाहते हैं सबसे मुश्किल काम लीडर… हार्दिक पंड्या पर बिफरे इरफान पठान

पूर्व भारतीय ऑलराउंडर इरफान पठान एक बार फिर मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पंड्या पर जमकर बिफरे हैं। उन्होंने कहा है कि एक लीडर से आप सबसे मुश्किल काम करने की उम्मीद करते हैं और अगल लीडर ऐसा नहीं करता है तो फिर वो टीम की इज्जत हासिल नहीं कर सकता। इरफान राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच में पंड्या की बल्लेबाजी से नाखुश हैं।

दरअसल, मुंबई इंडियंस और राजस्थान रॉयल्स के बीच हुए मैच के बाद इरफान पठान ने एक के बाद एक कई ट्वीट किए। इसमें उन्होंने रियान पराग की काफी तारीफ की। इसके साथ ही नई गेंद जसप्रीत बुमराह को थमाने के हार्दिक के फैसले की वजह भी बताई। हालांकि, इरफान ने हार्दिक की कप्तानी की खुलकर आलोचना भी की। उन्होंने लिखा कि, आप चाहते हैं कि आप लीडर सबसे मुश्किल काम को अंजाम दें। अगर वो ऐसा नहीं करता है तो फिर टीम की इज्जत नहीं हासिल कर पाएगा।पठान ने हार्दिक की बल्लेबाजी को लेकर भी सवाल खड़े किए। उन्होंने लिखा कि, जो लोग खेल को समझते हैं कि अगर आप सेट हैं तो फिर टीम को आखिर तक ले जाना आपका काम है। ये कोई रॉकेट साइंस नहीं है। आपको अपने बेस्ट गेंदबाज को सबसे पहले लाना होगा। आखिरकार बुमराह के पास गेंद आई है। ऐसा इसलिए हुआ राजस्थान रॉयल्स को छोटे लक्ष्य का पीछा करना है।

सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ पिछले मैच में जब मुंबई इंडियंस को हार का मुंह देखना पड़ा था। तब मुंबई के हर बल्लेबाज ने 278 के टारगेट का पीछा करते हुए 200 या उससे ज्यादा के स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी की थी। लेकिन हार्दिक ने 120 के स्ट्राइक रेट से रन बनाए थे। उस समय भी इरफान ने लिखा था कि, अगर पूरी टीम 200 के स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी कर रही है तो कप्तान 120 के स्ट्राइक रेट से रन नहीं बना सकता है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com