बिहार के पूर्व डिप्टी CM सुशील मोदी को है कैंसर, 6 महीने से लड़ रहे लड़ाई, कहा- लोकसभा चुनाव में कुछ नहीं कर पाऊंगा

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता और बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने खुलासा किया कि वह पिछले छह महीने से कैंसर से जूझ रहे हैं। अनुभवी राजनेता ने कहा कि उन्हें लगता है कि जनता को अपनी स्वास्थ्य स्थिति के बारे में सूचित करने का यह सही समय है। उन्होंने कहा कि अपनी स्वास्थ्य स्थिति के कारण वह आगामी लोकसभा चुनाव में सक्रिय रूप से भाग नहीं ले पाएंगे। मोदी, जो बिहार की राजनीति में प्रमुख पदों पर रहे हैं और लोकसभा और राज्यसभा सहित संसद के सभी सदनों के सदस्य रहे हैं ने 3 अप्रैल को रहस्योद्घाटन किया।

सुशील कुमार मोदी ने एक्स पोस्ट में लिखा कि पिछले 6 माह से कैंसर से संघर्ष कर रहा हूँ। अब लगा कि लोगों को बताने का समय आ गया है। लोक सभा चुनाव में कुछ कर नहीं पाऊँगा। PM को सब कुछ बता दिया है। देश, बिहार और पार्टी का सदा आभार और सदैव समर्पित। सुशील कुमार मोदी बिहार के उपमुख्यमंत्री रहने के अलावा राज्य में वित्त मंत्री का पद भी संभाल चुके हैं। वह तीन दशकों से अधिक समय से राजनीति में सक्रिय रूप से शामिल हैं और उन्होंने बिहार के राजनीतिक परिदृश्य में महत्वपूर्ण योगदान दिया है।

मोदी ने अपने पोस्ट में बताया कि उन्होंने प्रधानमंत्री को अपने स्वास्थ्य की स्थिति के बारे में बताया और देश, बिहार और अपनी पार्टी के प्रति आभार व्यक्त किया। यह खुलासा एक महत्वपूर्ण समय पर हुआ है क्योंकि लोकसभा चुनाव नजदीक हैं और सुशील कुमार मोदी, भाजपा के वरिष्ठ नेता होने के नाते, आम तौर पर विभिन्न चुनाव-संबंधित गतिविधियों में शामिल होंगे। हालाँकि, अपनी स्वास्थ्य स्थिति के कारण, उन्होंने चुनावी प्रक्रिया में सक्रिय रूप से भाग लेने में असमर्थता व्यक्त की है

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com