PM Narendra Modi का गाजियाबाद में रोड शो, कई रास्ते रहेंगे बंद

लोकसभा चुनावों को देखते हुए उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में शनिवार की शाम प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी रोड शो में हिस्सा लेंगे। इस रोड शो में हिस्सा लेने से पहले प्रधानमंत्री उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में एक चुनावी रैली को संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इस रोड शो को लेकर गाजियाबाद में कई रूटों पर डायवर्जन प्लान को लागू किया है।
इस डायवर्जन प्लान को लागू करने के लिए 700 से अधिक पुलिस कर्मियों को तैनात किया गया है। वीकेंड पर अगर गाजियाबाद में घूमने का प्लान है तो वो सक्ते में पड़ सकता है। वीकेंड पर घूमने के लिए ट्रैफिक एडवाइजरी देखकर ही बाहर निकलें। प्रधानमंत्री मोदी के रोड शो को देखते हुए कई रूटों पर 6 अप्रैल को सिटी ई बसों का संचालन बंद किया गया है। गाजियाबाद में सुबह के समय ही ई बसों की सेवा चालू रहेगी। दोपहर दो बजे के बाद सभी ई बसों की सेवा को बंद किया जाएगा

भाजपा के प्रदेश महामंत्री और विधान परिषद सदस्य गोविंद नारायण शुक्ल ने शुक्रवार को पीटीआई- को बताया कि प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी शनिवार को सुबह साढ़े नौ बजे सहारनपुर संसदीय क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार राघव लखनपाल और कैराना संसदीय क्षेत्र के उम्मीदवार प्रदीप चौधरी के समर्थन में आयोजित चुनावी रैली को संबोधित करेंगे। उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री गाजियाबाद में शनिवार को शाम चार बजे भाजपा उम्मीदवार अतुल गर्ग के समर्थन में मालीवाड़ा चौक से अंबेडकर रोड होते हुए चौधरी रोड गाजियाबाद तक आयोजित एक रोड शो में शामिल होंगे। शुक्‍ला ने कहा, उत्तर प्रदेश में प्रधानमंत्री के कार्यों से प्रफुल्लित जनता ने मोदी जी को तीसरी बार ऐतिहासिक जनमत के साथ प्रधानमंत्री बनाने के लिए जनता ने पूरा मन बना लिया है। उन्होंने दावा किया कि चार जून को जब परिणाम घोषित होगा तो विपक्षी दलों का उत्‍तर प्रदेश में कोई खाता भी नहीं खुलेगा।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com