West Bengal के पूर्वी मेदिनीपुर में NIA की टीम पर हुआ हमला, विस्फोट के मामले की जांच करने पहुंची टीम

राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) के अधिकारियों की एक टीम पश्चिम बंगाल के पूर्वी मेदिनीपुर जिले के भूपति नगर पहुंची है। यहां एनआईए की टीम के अधिकारियों पर जोरदार हमला हुआ है। एनआईए की टीम हाई कोर्ट के निर्देश के बाद भूपतिनगर विस्फोट मामले की जांच करने पहुंची थी।
इस दौरान एनआईए के अधिकारियों और टीम पर जोरदार हमला किया गया है। इस घटना में किसी को पूछताछ के लिए लाते समय हमला हुआ है। इस दौरान ही केंद्रीय जांच एजेंसी के वाहन की खिड़कियां तोड़ी गई है। एनआईए ने भी दावा किया है कि पूछताछ के दौरान निया की टीम को निशाना बनाया गया और उन पर हमला हुआ।
इस मामले पर पुलिस के सूत्रों को कहना है कि पुलिस की ओर से या नहीं एक ही टीम को सुरक्षा दिए जाने से पहले ही अधिकारी मौके पर पहुंच चुके थे। पुलिस का कहना है कि अगर लिखित शिकायत मिलेगी तो इस मामले की जांच जरूर की जाएगी। एनआईए की टीम शनिवार की सुबह सुबह ही मेदिनीपुर पहुची थी। इस दौरान टीम को विरोध का सामना करना पड़ा है। कथित तौर पर टीम पर लोगों ने हमला कर दिया।

ये है पूरा मामला

पश्चिम बंगाल के पूर्वी मेदिनीपुर जिले के भूपतिनगर में वर्ष 2022 में जोरदार विस्फोट हुआ था। इस मामले की जांच एनआईए की टीम कर रही है। इस मामले में तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के कई नेताओं से भी पूछताछ होनी है। इन सभी नेताओं को बीते शनिवार को पेश होने के लिए बुलाया गया था। ये नेता पूछताछ के लिए एनआईए के समक्ष पेश नहीं हुए थे। ऐसे में एनआईए जल्द ही सभी नेताओं को एक और समन जारी कर पूछताछ के लिए बुला सकती है।।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com