शनि का नक्षत्र परिवर्तन, 6 अप्रैल से इन राशियों के शुरू होंगे अच्छे दिन

नई दिल्ली: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, 06 अप्रैल 2024 को कर्मफल दाता और न्याय के देवता शनिदेव गोचर करने जा रहे हैं. दरअसल, शनिदेव 06 अप्रैल की शाम 03 बजकर 55 मिनट पर पूर्वाभाद्रपद नक्षत्र में प्रवेश करेंगे. यूं तो इस गोचर से सभी 12 राशि वाले जातकों के जीवन पर सकारात्मक और नकारात्मक प्रभाव पड़ेगा. लेकिन ये 4 राशियां ऐसी हैं जिन्हें शनि गोचर के दौरान जमकर लाभ मिलने वाला है. शनि का गोचर इनके लिए भाग्यशाली साबित होगा. आइए जानते हैं कहीं इसमें आपकी राशि तो नहीं.

1. मेष राशि

शनि के पूर्वभाद्रपद नक्षत्र में प्रवेश करने से मेष राशि वाले जातकों के जीवन में खुशियां ही खुशियां आएंगी. इस दौरान आपपर शनिदेव की जमकर कृपा बरसेगी. शनिदेव की कृपा से आपकी आमदनी बढ़ सकती है. धन लाभ के योग बन रहे हैं. आय के नए स्रोत बनेंगे. सरकारी नौकरी की तैयारी करने वाले छात्रों को सफलता मिलेगी.

2. कन्या राशि

इस गोचर के दौरान कन्या राशि वाले जातकों को जमकर लाभ मिलने वाला है. इस दौरान आपकी आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर होगी. दांपत्य जीवन में प्यार बना रहेगा. सुख-सुविधाओं में बढ़ोतरी होगी. शनिदेव की कृपा से आपके जीवन में खुशहाली आएगी.

3. मकर राशि

शनि गोचर से मकर राशि वाले जातकों के जीवन में खुशियां आएगी. इस दौरान इन्हे भाग्य का भरपूर साथ मिलेगा. बिजनेस में मुनाफा होगा. नई प्रॉपर्टी की खरीदारी कर सकते हैं. सेहत बेहतर रहेगा. धन लाभ होगा. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा.

4. धनु राशि

शनि के नक्षत्र गोचर करने से धनु राशि वाले जातकों को मन मुताबिक सफलता मिलेगी. आपके दांपत्य जीवन में प्यार बना रहेगा. नौकरी खोज रहे लोगों को नई नौकरी मिल सकती है. नौकरी पेशा हैं तो नई नौकरी का प्रस्ताव मिल सकता है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com