Ramayana किस स्टार को कितनी फीस दी गयी

Ramayana किस स्टार को कितनी फीस दी गयी? Sai Pallavi तेलुगु फिल्मों से छह गुना ज्यादा, Ranbir Kapoor की डिमांड हिला देगी बजटरामायण एक ऐसी फिल्म है जो हमेशा चर्चा में रहती है। रणबीर कपूर, साईं पल्लवी और यश नितेश तिवारी की फिल्म के लिए एक साथ आ रहे हैं, जो महाकाव्य का रूपांतरण है। जबकि आलिया भट्ट नितेश तिवारी की फिल्म में रणबीर कपूर के साथ जोड़ी बनाने वाली थीं, लेकिन आखिर में साई पल्लवी को यह भूमिका मिली। ये एक्ट्रेस का बॉलीवुड में बड़ा डेब्यू है। वैज्ञानिक पृष्ठभूमि वाली एक प्रेम कहानी के लिए उन्हें आमिर खान के बेटे जुनैद खान के साथ भी जोड़ा गया है। अब स्टार्स की फीस को लेकर खबरें आ रही हैं कि फिल्म के लिए उनकी फीस में भारी बढ़ोतरी हुई है।
रामायण एक ऐसी फिल्म है जो हमेशा चर्चा में रहती है। रणबीर कपूर, साईं पल्लवी और यश नितेश तिवारी की फिल्म के लिए एक साथ आ रहे हैं, जो महाकाव्य का रूपांतरण है। जबकि आलिया भट्ट नितेश तिवारी की फिल्म में रणबीर कपूर के साथ जोड़ी बनाने वाली थीं, आखिरकार साई पल्लवी को यह भूमिका मिली। ये एक्ट्रेस का बॉलीवुड में बड़ा डेब्यू है। वैज्ञानिक पृष्ठभूमि वाली एक प्रेम कहानी के लिए उन्हें आमिर खान के बेटे जुनैद खान के साथ भी जोड़ा गया है। अब स्टार्स की फीस को लेकर खबरें आ रही हैं कि फिल्म के लिए उनकी फीस में भारी बढ़ोतरी हुई है।
रामायण के लिए साईं पल्लवी की फीस में भारी उछाल!

कोइमोई की एक रिपोर्ट के मुताबिक, साई पल्लवी को फिल्म के लिए दो से तीन करोड़ रुपये का भुगतान किया जाएगा। कहा जा रहा है कि इस पौराणिक फिल्म के लिए उन्हें करीब 6 करोड़ रुपये मिलेंगे। इसका मतलब है कि उन्हें फिल्म के लिए 18 से 20 करोड़ रुपये का भुगतान किया जाएगा। दूसरी ओर, यश प्रति फिल्म लगभग 50 करोड़ रुपये चार्ज करेंगे। इसका मतलब है कि उन्हें कुल मिलाकर 150 करोड़ रुपये मिलेंगे। लेकिन रामायण रणबीर कपूर के लिए भारी कमाई साबित होने वाली है। वह 75 करोड़ रुपये और कुल मिलाकर 225 करोड़ रुपये कमाएंगे।

रामायण की पहली तस्वीरें सेट से लीक हो गईं

सेट से रामायण की तस्वीरें लीक हो गई हैं। हमने कैकेयी के रूप में लारा दत्ता की तस्वीरें देखीं, जबकि अरुण गोविल दशरथ की भूमिका निभा रहे हैं। अब, निर्माताओं ने चीजों को सख्त करने का फैसला किया है। गोविल ने कहा कि उन्हें विश्वास है कि नितेश तिवारी रामायण का गरिमामय संस्करण बनाएंगे। उन्होंने कहा कि वह बहुत मेहनती इंसान हैं। ब्रह्मास्त्र के लिए रणबीर कपूर को 25 करोड़ रुपये दिए गए थे जबकि रामायण के लिए उन्हें 75 करोड़ रुपये दिए जाएंगे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com