‘मैं किसी पार्टी में शामिल नहीं हो रहा हूं न ही चुनाव लड़ रहा हूं’

Sanjay Dutt ने अपने राजनीतिक प्रवेश की अफवाहों पर लगाया विराम, कहा- ‘मैं किसी पार्टी में शामिल नहीं हो रहा हूं न ही चुनाव लड़ रहा हूं’बॉलीवुड स्टार ने ऐसी अफवाहों का खंडन किया और दावा किया कि वह किसी भी राजनीतिक दल में शामिल नहीं हो रहे हैं और न ही आगामी चुनाव में प्रतिस्पर्धा कर रहे हैं। उन्होंने लिखा, ”मैं अपने राजनीति में शामिल होने की सभी अफवाहों पर विराम लगाना चाहता हूं। मैं किसी पार्टी में शामिल नहीं हो रहा हूं या चुनाव नहीं लड़ रहा हूं. अगर मैं राजनीतिक क्षेत्र में कदम रखने का फैसला करता हूं तो मैं इसकी घोषणा करने वाला पहला व्यक्ति होऊंगा। कृपया अभी तक मेरे बारे में खबरों में जो चल रहा है उस पर विश्वास करने से बचें।”

संजय दत्त, 2009 में समाजवादी पार्टी का हिस्सा थे, लेकिन वह कोई बदलाव लाने में असफल रहे और उन्होंने पार्टी के महासचिव पद से इस्तीफा दे दिया। बाद में, 2019 में, यह अफवाह उड़ी कि अभिनेता राष्ट्रीय समाज पक्ष में शामिल होने जा रहे हैं। उस वक्त संजय ने एक बयान जारी कर कहा था कि वह राजनीति में नहीं आ रहे हैं. हालाँकि, वह अक्सर राजनीति से जुड़े रहते हैं क्योंकि उनके पिता सुनील दत्त कांग्रेस पार्टी के सांसद थे और युवा मामलों और खेल मंत्री (2004-2005) के रूप में कार्यरत थे।काम के मोर्चे पर, संजय दत्त को आखिरी बार विजय अभिनीत तमिल फिल्म लियो में देखा गया था। संजय ने एक गैंगस्टर की भूमिका निभाई, जो तंत्र-मंत्र और मानव बलि में रुचि रखता है। फिल्म और उनकी भूमिका को मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली, लेकिन यह बॉक्स ऑफिस पर हिट रही। उनके पास पाइपलाइन में तेलुगु फिल्म डबल आईस्मार्ट, कन्नड़ फिल्म केडी – द डेविल और वेलकम टू द जंगल है।
इस साल कई अभिनेताओं ने राजनीति में कदम रखा. सबसे बड़ा नाम था कंगना रनौत का, जिन्हें हिमाचल प्रदेश के मंडी से चुनाव लड़ने के लिए भारतीय जनता पार्टी का टिकट मिला। टीवी शो रामायण में हिंदू भगवान राम की भूमिका निभाने वाले अनुभवी अभिनेता अरुण गोविल मेरठ से भाजपा के लिए चुनाव लड़ रहे हैं। तमिलनाडु में, स्टार जोड़ी सरथकुमार और राडिका भाजपा में शामिल हो गए और महिला अभिनेता विरुधुनगर से पार्टी के लिए चुनाव लड़ रही हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com