अनंत अंबानी दुबई मॉल में शॉपिंग करते दिखे, 20 सुरक्षा एसयूवी के साथ रोल्स रॉयस कलिनन पहुंचे

रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी को हाल ही में दुबई में शॉपिंग करते हुए देखा गया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया। वह यूएई शहर के फेमस दुबई मॉल में नारंगी रोल्स रॉयस कलिनन ब्लैक बैज में पहुंचे और उनके पास कड़ी सुरक्षा व्यवस्था थी। एक ऑटो उत्साही के अनुसार, उनके साथ 20 एस्कॉर्ट वाहनों का बेड़ा था।
यहां देखें दुबई में अनंत अंबानी का वीडियो

पिछले महीने, मुकेश और नीता अंबानी ने अनंत अंबानी और उनकी मंगेतर, राधिका मर्चेंट के लिए गुजरात के जामनगर में एक भव्य प्री-वेडिंग उत्सव की मेजबानी की थी। प्री-वेडिंग समारोह में भारत और विदेश की कुछ सबसे प्रभावशाली हस्तियां, तकनीकी दिग्गज और व्यापारिक हस्तियां शामिल हुईं।

रिहाना ने किया था लाइव परफॉर्मेंस

जहां ग्लोबल पॉप आइकन रिहाना ने मेहमानों के लिए लाइव परफॉर्मेंस दी, वहीं मेटा के बॉस मार्क जुकरबर्ग और माइक्रोसॉफ्ट के सह-संस्थापक बिल गेट्स तीन दिवसीय कार्यक्रम में वीवीआईपी मेहमानों में शामिल थे। एक वीडियो में अनंत अंबानी ज़करबर्ग और पत्नी प्रिसिला चान के साथ बातचीत कर रहे थे, व्यापक रूप से साझा किया गया था। क्लिप में दिखाया गया है कि चान और जुकरबर्ग होने वाले दूल्हे रिचर्ड मिल की महंगी कलाई घड़ी को देखकर आश्चर्यचकित हो रहे हैं।

जुलाई में है अनंत अंबानी की शादी

अनंत अंबानी और उद्योगपति वीरेन मर्चेंट की बेटी राधिका मर्चेंट की शादी 12 जुलाई को होगी। समारोह के दौरान एक भावपूर्ण भाषण में, अनंत अंबानी ने अपने माता-पिता, मुकेश और नीता अंबानी को उनके लिए किए गए हर काम के लिए धन्यवाद दिया, और अपनी मां को इस आयोजन को सफल बनाने के लिए पिछले कुछ महीनों में प्रतिदिन 18 से 19 घंटे देने के लिए धन्यवाद दिया।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com