Salman Khan के घर फायरिंग मामले में बड़ी सफलता! पुलिस ने शूटरों के नामों का किया खुलासा, गैंगस्टर रोहित गोदारा से जुड़े होने का संदेह

मुंबई में सलमान खान के आवास के बाहर गोलीबारी इस समय बॉलीवुड में एक गर्म विषय है और उनके प्रशंसकों के लिए एक बड़ी चिंता का विषय है। एक सीसीटीवी फुटेज में दो लोगों को अभिनेता के घर के बाहर खुलेआम फायरिंग करते देखा गया और अब नवीनतम अपडेट के अनुसार उनमें से एक का संबंध गैंगस्टर रोहित गोदारा से है। पुलिस ने उस बाइक को बरामद कर लिया है, जिस पर शूटर्स आए हुए थे। पुलिस द्वारा बरामद की गई बाइक की फोरेंसिक टीम जांच कर रही है। इन दोनों शूटरों में से एक गुरुग्राम का रहने वाला है। पुलिस के मुताबिक, सलमान खान के घर पर फायरिंग करने वाले और गैलेक्सी अपार्टमेंट में फायरिंग करने के बाद बांद्रा स्टेशन के प्लेटफॉर्म एक से सांताक्रूज जाने के लिए बोरीवली के लिए धीमी लोकल ट्रेन ली थी। फायरिंग में इस्तेमाल की गई बाइक माउंट मैरी चर्च के पास मिली, जो सलमान के घर से महज एक किलोमीटर दूर है।पुलिस ने इस मामले में अब तक 2 दर्जन से ज्यादा सीसीटीवी फुटेज की जांच की है और कुछ चश्मदीदों के बयान भी दर्ज किए हैं जिन्होंने इन दोनों शूटरों को देखा था। पुलिस अब उन लोगों की तलाश कर रही है जिन्होंने शूटरों को साजो-सामान मुहैया कराया था। पुलिस को शक है कि दोनों आरोपी शूटर मुंबई से बाहर चले गए हैं। पुलिस और क्राइम ब्रांच की कुल 20 टीमें आरोपियों की तलाश कर रही हैं।

इसके अलावा पुलिस को अब फायरिंग करने वाले और करवाने वाले के बारे में भी पुख्ता जानकारी मिल गई है। फायरिंग कराने की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई गैंग के अनमोल बिश्नोई, गोल्डी बराड़ और रोहित गोदारा ने ली थी. अपने फेसबुक पोस्ट में अनमोल बिश्नोई ने कबूल किया कि सलमान खान के घर पर फायरिंग लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने पुरानी दुश्मनी के चलते की थी।सूत्रों के मुताबिक, शुरुआत में तो पुलिस ने भी उस फेसबुक पोस्ट को इतनी गंभीरता से नहीं लिया, लेकिन जब सीसीटीवी से गोली चलाने वालों के चेहरे साफ हो गए, तो तमाम कड़ियां जोड़ने के बाद पुलिस इस नतीजे पर पहुंची कि सलमान पर गोली चलाने वाला ही शख्स है. विशाल उर्फ कालू था। रोहित गोदारा गैंग से जुड़े विशाल ने हाल ही में रोहतक के स्क्रैप कारोबारी सचिन गोदा की हत्या कर दी थी, जिसकी सीसीटीवी फुटेज और हत्या की जिम्मेदारी लेने वाली पोस्ट भी सोशल मीडिया पर सामने आई थी।

रोहित गोदारा गैंग से जुड़े ये दोनों तब से फरार थे, जब इन्होंने रोहतक में बिजनेसमैन सचिन की हत्या की थी, इस दौरान इन्हें सलमान के घर पर गोली चलाने का आदेश मिला था। इसके पीछे दो मकसद थे, पहला सलमान खान को ये एहसास दिलाना कि वो लॉरेंस बिश्नोई गैंग की पहुंच से दूर नहीं हैं। दूसरी और सबसे बड़ी वजह मुंबई के अमीरों से भारी रंगदारी वसूलना है।
फिलहाल सलमान को Y+ कैटेगरी की सुरक्षा दी गई है। सलमान के घर फायरिंग में इस्तेमाल बाइक सेकंड हैंड निकली, रायगढ़ के पनवेल में रजिस्टर्ड है। इस मामले में पुलिस ने पनवेल के 3 लोगों से भी पूछताछ की। महाराष्ट्र एटीएस और एनआईए की टीम ने मुंबई क्राइम ब्रांच से सलमान के केस की जानकारी मांगी है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com