Kangna Ranaut ने धर्मशाला में तिब्बती धर्मगुरु दलाई लामा से की मुलाकात, शेयर की साथ में तस्वीर

कंगना रनौत बीजेपी की ओर से मंडी से लोकसभा चुनाव लड़ने जा रही हैं। अभिनेत्री हिमाचल प्रदेश में अपने गृहनगर में अपनी जड़ों से फिर से जुड़ रही है। और उन्होंने हाल ही में हिमाचल प्रदेश में आध्यात्मिक नेता दलाई लामा से मुलाकात की। यह दौरा कंगना द्वारा दलाई लामा और अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन पर एक चुटकुला साझा करने के बाद हुआ है। कंगना पूरे हिमाचल प्रदेश में लोकसभा चुनाव के लिए रैलियां और प्रचार कर रही हैं। अभिनेत्री ने हाल ही में आध्यात्मिक नेता दलाई लामा से मुलाकात पर एक भावुक नोट लिखा।

कंगना रनौत ने दलाई लामा के साथ तस्वीरें शेयर कीं

कंगना रनौत ने अपने एक्स हैंडल (पूर्व में ट्विटर) जिसे उनकी टीम द्वारा प्रबंधित किया जाता है, पर धर्मशाला की अपनी यात्रा के दौरान ली गई कुछ तस्वीरें साझा कीं। वहां उनकी मुलाकात दलाई लामा से हुई। कंगना ने परम पावन से दर्शक मिलने की बात कही। उन्होंने इसे अपनी जिंदगी के सबसे यादगार पलों में से एक बताया। तनु वेड्स मनु अभिनेत्री का यह भी कहना है कि आध्यात्मिक नेता ने उनसे कहा था कि उन्हें “हिमाचल प्रदेश में रहना अच्छा लगता है और वे भारत से बेहद प्यार करते हैं।”

कंगना रनौत ने दलाई लामा पर क्या मजाक किया?

कंगना रनौत ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक ट्वीट साझा किया जिसमें हमने जो बाइडेन और लामा को एक-दूसरे से मिलते देखा लेकिन संपादित तस्वीर में उन्हें अश्लील तरीके से दिखाया गया। उन्होंने टिप्पणी करते हुए कहा था कि वह और बिडेन एक ही ‘बीमारी’ साझा करते हैं, इसलिए वे दोस्त हो सकते हैं। बाद में कुछ लोगों ने पाली हिल्स स्थित उनके ऑफिस के बाहर विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया. उन्होंने माफी मांगते हुए कहा कि उनका इरादा किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का नहीं था।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com