बॉलीवुड एक्टर Nawazuddin Siddiqui के खिलाफ केस की फाइल बंद, कोर्ट ने खारिज की आलिया की अर्जी

बॉलीवुड स्टार नवाजुद्दीन सिद्दीकी और उनके परिवार के चार सदस्यों को बड़ी राहत देते हुए, उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में एक विशेष पॉस्को (यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण) अदालत ने क्लोजर रिपोर्ट स्वीकार कर ली। इस मामले की शुरुआत टेलीविजन हस्ती और निर्माता, उनकी अलग पत्नी आलिया सिद्दीकी ने की थी, जिन्होंने अभिनेता और उनके परिवार के चार सदस्यों के खिलाफ छेड़छाड़ की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। अपनी रिपोर्ट में आलिया ने आरोप लगाया कि नवाजुद्दीन के भाई मिनाजुद्दीन ने 2012 में उनके परिवार की एक नाबालिग सदस्य के साथ कथित तौर पर छेड़छाड़ की थी। अब, कई बार तलब किए जाने के बाद भी आलिया अदालत में पेश नहीं हुईं तो विशेष न्यायाधीश रितेश सचदेवा ने रिपोर्ट स्वीकार कर ली।कुछ हफ्ते पहले आलिया ने एक पोस्ट शेयर कर खुलासा किया था कि वह ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ एक्टर के साथ अपनी 14वीं सालगिरह मना रही हैं। आलिया ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट किया है। फोटो में वह नवाज और उनके बच्चों के साथ नजर आ रही हैं।

ये तस्वीर नए साल के जश्न की है. ‘मैं अपने इकलौते साथी के साथ 14 साल के वैवाहिक आनंद का जश्न मना रहा हूं। सालगिरह मुबारक हो,’ उसका कैप्शन पढ़ता है। इस पोस्ट को देखकर ऐसा लग रहा है कि आलिया और नवाजुद्दीन के बीच एक बार फिर पैचअप हो गया है।बता दें, आलिया ने सलमान खान के रियलिटी शो में भी एंट्री की थी। हालाँकि, बिग बॉस ओटीटी 2 में उनका सफर लंबा नहीं था। शो से बाहर आने के बाद उन्होंने नई जिंदगी की शुरुआत की।

दूसरी ओर, अभिनेता को आखिरी बार हड्डी में देखा गया था, जो ZEE5 पर रिलीज़ हुई थी। उनकी झोली में कुछ मुट्ठी भर परियोजनाएँ हैं जिनमें नवनियत सिंह द्वारा निर्देशित नूरानी चेहरा भी शामिल है। इसके अलावा वह अदभुत, बोले चूड़ियां, सेक्शन 108 और लायन कॉलिंग की भी शूटिंग कर रहे हैं। वह अगली बार द माया टेप और ब्लैक करेंसी: द फेक करेंसी ट्रुथ अनफोल्ड्स में दिखाई देंगे।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com