प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, “मुझे भरोसा है कि लोगों के आशीर्वाद से तमिलनाडु की सौम्या अंबुमणि संसद तक पहुचेंगी ..

चेन्नई। तमिलनाडु के विल्लुपुरम स्थित धर्मपुरी के पीएमके उम्मीदवार सौम्या अंबुमणि को उनकी उम्मीदवारी पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने उनके जीत के प्रति भरोसा रखते हुए एडवांस में बधाई दी। विश्वास जताया कि वह लोगों के आशीर्वाद से संसद में प्रवेश करेंगी।
प्रधानमंत्री ने कहा, “आप महिला सशक्तिकरण के प्रति हमारी सामूहिक प्रतिबद्धता का एक सशक्त प्रतीक हैं। अपने निर्वाचन क्षेत्र में पानी, रोजगार और बुनियादी ढांचे से संबंधित मुद्दों को संबोधित करने के लिए आपका समर्पण न केवल सराहनीय है, बल्कि लोगों के साथ गहराई से जुड़ा हुआ है। लोगों के आशीर्वाद से,आप संसद तक पहुंचेंगी । आप जैसे टीम सदस्य मेरे लिए बहुत बड़ी संपत्ति हैं। एक टीम के रूप में हम निर्वाचन क्षेत्र और देश के लोगों के कल्याण के लिए कोई कसर नहीं छोड़ेंगे।” .

मोदी ने कहा कि वह पत्र के माध्यम से धर्मपुरी निर्वाचन क्षेत्र के लोगों को बताना चाहेंगे कि यह कोई सामान्य चुनाव नहीं है। मोदी ने कहा, “भारत भर के परिवार, विशेष रूप से वरिष्ठ सदस्य, कांग्रेस के शासन के 5-6 दशकों में जिन कठिनाइयों से गुज़रे हैं, उन्हें याद होगा। पिछले 10 वर्षों में, समाज के हर वर्ग के जीवन की गुणवत्ता में सुधार हुआ है, जिनमें से कई ये परेशानियां दूर हो गईं। फिर भी, अभी भी बहुत कुछ किया जाना बाकी है और यह चुनाव सभी के लिए बेहतर जीवन सुनिश्चित करने के हमारे मिशन में निर्णायक होगा।”
उन्होंने कहा , “यह चुनाव वर्तमान को उज्ज्वल भविष्य से जोड़ने का अवसर है। एनडीए को मिलने वाला हर वोट एक स्थिर सरकार बनाने की दिशा में जाएगा और 2047 तक एक विकसित राष्ट्र बनने की हमारी यात्रा को गति प्रदान करेगा… यह चुनाव हमारे देश के भविष्य के लिए बेहद महत्वपूर्ण है। एनडीए के उम्मीदवार के रूप में, मैं आपसे आग्रह करता हूं कि आप प्रत्येक मतदाता को मेरा आश्वासन दें कि मेरे समय का हर पल मेरे साथी नागरिकों के कल्याण के लिए समर्पित है, मैं चुनाव में आपकी जीत के लिए अपनी शुभकामनाएं भेजता हूं।”

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com