श्रीकांत’ का गाना ‘पापा कहते हैं’ के लॉन्चिग पर इमोशनल हुए आमिर खान

राजकुमार राव की फिल्म ‘श्रीकांत’ को लेकर हर कोई उत्सुक है। ‘श्रीकांत’ में राजकुमार अंधे बिजनेसमैन श्रीकांत बोला का किरदार निभाएंगे। कुछ दिनों पहले रिलीज हुए ‘श्रीकांत’ के टीजर ने सभी का दिल जीत लिया। ऐसे में फिल्म ‘श्रीकांत’ का पॉपुलर गाना ‘पापा कहते हैं’ कल दर्शकों के सामने आया।
आमिर की पहली फिल्म ‘कयामत से कयामत तक’ का ये गाना सभी का पसंदीदा है। हाल ही में ‘श्रीकांत’ फिल्म के कार्यक्रम में नेत्रहीनों के बैंड ने फिर वही गाना गाया। जिस पर आमिर का रिएक्शन देखने लायक था।
आमिर खान, राजकुमार राव, आलिया एफ, शरद केलकर, उदित नारायण, निर्देशक तुषार हीरानंदानी और निर्माता निधि परमार हीरानंदानी की उपस्थिति में गाना प्रस्तुत किया। इस गाने का नाम ‘पापा कहते हैं 2.0’ है और इस गाने को मुंबई में भव्य व अनोखे अंदाज में लॉन्च किया गया। जिसपर आमिर खान, राजकुमार राव और उदित नारायण भी गुनगुनाते नजर आये। बैंड के लाइव परफॉर्मेंस की फैंस ने जमकर सराहना की है।
पापा कहते हैं 2.0 को उदित नारायण ने गाया है और इसका म्यूजिक आदित्य देव ने रे ने क्रिएट किया है। जबकि ओरिजिनल म्यूजिक आनंद मिलिंद ने दिया है। गाने के बोल मजरूह सुल्तानपुरी ने लिखे हैं।
ब्लाइंड बैंड के सदस्यों ने ‘पापा कहते हैं’ के साथ आमिर खान के मशहूर गाने ‘ऐ मेरे हमसफर’ की शानदार प्रस्तुति दी। परफॉर्मेंस के अंत में आमिर खान, राजकुमार राव और उदित नारायण ने परफॉर्मेंस को स्टैंडिंग ओवेशन दिया। ये गाना फिल्म ‘श्रीकांत’ में भी नजर आएगा। राजकुमार राव स्टारर ‘श्रीकांत’ 10 मई 2024 को रिलीज हो रही है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com