राशन दुकान को लेकर सचिव से अभद्रता, मुकदमा दर्ज

महोबा। जिले के पनवाड़ी विकासखंड की ग्राम पंचायत स्योंडी में सरकारी राशन दुकान के चयन को लेकर आयोजित खुली बैठक में हंगामा हो गया। दूसरे पक्ष के लोगों ने हंगामा करते हुए सचिव के साथ अभद्रता की। सचिव की तहरीर पर थाने में सरकारी कार्य में बाधा डालने, आईटी एक्ट समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। दूसरे पक्ष ने सचिव पर सुविधा शुल्क की मांग करने का आरोप लगाया है।

जनपद के पनवाड़ी विकासखंड के ग्राम पंचायत स्योंडी के ग्राम विकास अधिकारी विनय सिंह ने पुलिस को तहरीर दे बताया कि ग्राम पंचायत में राशन की दुकान के चयन के लिए खुली बैठक का आयोजन था। जिसमें एक पक्ष से शशि और दूसरे पक्ष से पूजा शामिल थी। बैठक के दौरान दोनों पक्षों में कहा-सुनी हो गई और लड़ाई झगड़ा होने पर बैठक को बीच में स्थगित कर दिया गया।

सचिव ने बताया कि शशि का जेठ धर्मेंद्र शुक्ला बैठक स्थगित होने के बाद भी अपने पक्ष में राशन की दुकान आवंटित करने का दबाव बनाता रहा और सरकारी कार्य में बाधा डाली। सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक टिप्पणी करते हुए उसकी छवि को धूमिल कर रहा है। विरोध करने पर फर्जी मुकदमे में फसाने की धमकी दे रहा है। सचिव की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी धर्मेंद्र शुक्ला के खिलाफ सरकारी कार्य में बाधा डालना, गाली गलौज करना व आईटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। वही धर्मेंद्र शुक्ला ने सचिव पर सुविधा शुल्क की मांग का आरोप लगाया है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com