कांग्रेस व सपा का फिर से गठबंधन देश को धोखा देने के लिए हुआ हैः सीएम योगी

औरैया, 27 अप्रैलः मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कांग्रेस, सपा, बसपा के समय गरीब भूखों मरता था। सपा के लोग वसूली करते थे। माफिया सत्ता पर हावी होकर गरीबों की जमीनों पर कब्जा करते थे। इनके पास गरीबों को देने के लिए कुछ नहीं था, लेकिन सपा ने आतंकियों के मुकदमों को वापस लेने का कार्य किया था। गरीब भूखों मरता था और यह लोग आतंकियों को बिरयानी खिलाते थे। कांग्रेस व सपा का फिर से गठबंधन देश को धोखा देने के लिए हुआ है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को औरैया के जनता महाविद्यालय, अजीतमल में जनसभा को संबोधित किया। सीएम ने इटावा के सांसद व भाजपा उम्मीदवार रामशंकर कठेरिया को फिर से ‘दिल्ली’ भेजने की अपील की।

आतंकी हमलों में हुआ हाथ तो पाकिस्तान हो जाएगा साफ

सीएम योगी ने कहा कि मोदी जी ने दस वर्ष में भारत के सर्वांगीण विकास, आपके और आपके भावी पीढ़ी के सुरक्षित भविष्य के लिए कार्य किए हैं। देश में अब सुरक्षा का माहौल है। पटाखा फूटने पर अब पाकिस्तान तुरंत ही सफाई देता है कि मेरा कोई हाथ नहीं है। उसे पता है कि अगर हाथ हुआ तो पाकिस्तान साफ हो जाएगा।

मोदी जी ने 10 वर्ष में जो कार्य किए, कांग्रेस 65-70 वर्ष में भी नहीं कर पाई

सीएम योगी ने आमजन से पूछा कि आतंकवाद, नक्सलवाद का जनक कौन है। औरैया को विकास और एक जिला, एक मेडिकल कॉलेज से किसने वंचित किया था। मोदी जी के नेतृत्व में नए-नए संस्थान खुल रहे हैं। कांग्रेस, सपा-बसपा ने कुल मिलाकर जितना कार्य नहीं किया, मोदी जी ने 10 वर्ष में उससे अधिक कार्य कर दिया। सीएम ने पीएम मोदी के नेतृत्व में हुए विकास कार्यों को भी गिनाया।

समाज को बांटकर देश के विभाजन की नींव रखना चाहती है कांग्रेस

सीएम योगी ने कहा कि यह लोग अनुसूचित जाति, जनजाति व पिछड़ी जातियों के हकों पर डकैती डालने का कार्य कर रहे हैं। अपने घोषणा पत्र में कांग्रेस कह रही है कि पिछड़ी जाति को मिलने वाले 27 फीसदी आरक्षण में मुसलमानों को भी शामिल कर उन्हें लाभ देंगे। बाबा साहेब आंबेडकर ने विरोध किया था कि धार्मिक आधार पर देश में आरक्षण नहीं हो सकता, लेकिन यह लोग धार्मिक आधार पर समाज को बांटकर देश के विभाजन की नींव रखना चाहते हैं। यह लोग अनुसूचित जाति के अधिकारों पर कुठाराघात करना चाहते हैं। यूपीए सरकार के समय ऐसे प्रयास प्रारंभ हुए थे। भाजपा ने विरोध करते हुए कहा था कि अनुसूचित जाति, जनजाति को संविधान प्रदत्त अधिकार मिलने से कोई वंचित करेगा तो भीषण आंदोलन करेंगे। भाजपा ने आंदोलन भी किया था।

कांग्रेस ने देश को बांटा, अब संपत्ति का एक्सरे कराकर विरासत टैक्स लगाएगी

सीएम योगी ने कहा कि 1947 में कांग्रेस ने देश को बांटा, अब भारतवासियों के संपत्ति का एक्सरे कराकर विरासत टैक्स लगाने की बात कह रही है। आपके दादा-पिता की कमाई गई संपत्ति में से आधी पर कांग्रेस व सपा का अधिकार हो जाएगा। यह लोग कह रहे हैं कि अल्पसंख्यकों को रूचि के अनुसार खानपान की स्वतंत्रता देंगे। सीएम ने पूछा कि भारत में अल्पसंख्यक व बहुसंख्यक का भोजन अलग है क्या। हमारा बहुसंख्यक समाज गोमांस नहीं खाता पर यह अल्पसंख्यकों को गोकशी की छूट देंगे। कांग्रेस व सपा की इस मांग को स्वीकार नहीं करना है। यह आस्था से खिलवाड़ है।

अब हम लोग ब्रज भूमि की तरफ चल रहे हैं

सीएम ने कहा कि कांग्रेस सरकार के समय सपा-बसपा के लोग इन्हें सपोर्ट कर रहे थे। तब कांग्रेस ने हमारे आराध्य देवों के अस्तित्व पर प्रश्न खड़ा किया था। आज अयोध्या में रामलला विराजमान हो गए। काशी और अयोध्या पूरा हो गए, अब हम ब्रज भूमि की तरफ चल रहे हैं। भाजपा ने कहा कि भारत की आस्था का सम्मान होगा और समान नागरिक कानून लागू करेंगे। उन्होंने कहा कि यूपी में अब तक हुए 16 में से सभी 16 सीटों पर भाजपा व सहयोगी दल जीत रहे हैं। 80 की 80 सीटें भाजपा जीतेगी।

कल्याण सिंह के लिए संवेदना के शब्द नहीं निकले और माफिया के घर फातिहा पढ़ने चले गए

सीएम ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह की मृत्यु पर मैं उनके घर श्रद्धांजलि देने गया। पीएम मोदी ने संवेदना व्यक्त की। सपा ने कल्याण सिंह की मृत्यु पर संवेदना के एक भी शब्द व्यक्त नहीं किए और माफिया के घर फातिहा पढ़ने चले गए। सीएम ने आह्वान किया कि ऐसी सपा को स्वीकार नहीं करना है। ऐसे लोगों को फिर से फातिहा पढ़ने भेज दीजिए। आपके लिए मेडिकल कॉलेज भी भारतीय जनता पार्टी ने दिया है। भाजपा सुरक्षा व समृद्धि के लिए कार्य करेगी।

इस अवसर पर योगी सरकार के मंत्री राकेश सचान, अजीत पाल, भाजपा सांसद व उम्मीदवार रामशंकर कठेरिया, भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष व सांसद गीता शाक्य, प्रदेश उपाध्यक्ष कमलावती सिंह, विधायक सरिता भदौरिया, गुड़िया कठेरिया, पूर्व मंत्री लाखन सिंह राजपूत, पूर्व सांसद रघुराज सिंह शाक्य, प्रेमदास कठेरिया आदि मौजूद रहे।

बच्चे ने लहराई तख्ती, बाबा जी तुम अपराधी ठोको, हम वोट ठोकेंगे

यूं तो बच्चों को वोट देने का अधिकार नहीं है, लेकिन सीएम योगी की औरैया रैली में बच्चों ने भी अपने मनोभाव प्रकट किए। एक बच्चा तख्ती लेकर पहुंचा और लहराया। तख्ती पर लिखा था बाबा जी तुम अपराधी ठोको, हम वोट ठोकेंगे। मासूम के यह मनोभाव बताते हैं कि माफिया के हौसले पस्त और योगीराज में आमजन मस्त है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com