पहले रामभक्तों पर गोली चलती थी, आज आवभगत होती है : योगी आदित्यनाथ

आजमगढ़, 19 मई। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि पिछली सरकारों के दौरान रामभक्तों पर गोलियां चलती थीं, मगर आज अयोध्या में रामभक्तों की आवभगत होती है। सीएम योगी रविवार को मेहनगर में पार्टी प्रत्याशी दिनेश लाल ‘निरहुआ’ के पक्ष में विशाल चुनावी जनसभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि पहले आजमगढ़ की पहचान आतंक का गढ़ की बना दी गई थी, देश में कहीं भी आतंकी धमाके होते थे तो आजमगढ़ का नाम आता था, मगर बीते 10 साल में कहीं कोई आतंकी घटना नहीं हुई। आज तो पटाखा भी जोर से फट जाए तो पाकिस्तान सफाई देने लगता है।

आजमगढ़ को औद्योगिक सिटी बनाना है

मुख्यमंत्री ने कहा कि हमें आजमगढ़ को अभी बहुत कुछ देना है, इसे एक औद्योगिक सिटी बनाना है। यह फिल्म सिटी का केंद्र बनेगा, जहां से ढेर सारे निरहुआ और आम्रपाली दुबे निकलेंगे। उन्होंने सपा पर निशाना साधते हुए कहा कि वो लोग यहां पिकनिक मनाने आ रहे हैं और चुनाव बाद घूमने के लिए इंग्लैंड निकल जाएंगे, क्योंकि वो बड़े लोग हैं। आपको अपने बीच का जनप्रतिनिधि चुनना होगा। सीएम ने वर्तमान सांसद और लोकसभा चुनाव में सांसद प्रत्याशी दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’ की तरीफ करते हुए कहा कि दो साल में निरहुआ ने आजमगढ़ के लिए जितना कार्य किया है, उतना काम कोई भी जनप्रतिनिधि नहीं कर सकता। सीएम योगी ने कहा कि छठे चरण में आपको देश में सरकार बनाने के लिए अपना प्रतिनिधि चुनकर भेजना है। चार चरणों के चुनाव के रुझान इस बात को बताते हैं कि विपक्ष में मची खलबली, बौखलाहट उनकी हार को स्पष्ट प्रदर्शित करता है। पूरे देश में एक आवाज आ रही है, एक ही स्वर गूंज रहा है कि फिर एक बार मोदी सरकार और अबकी बार 400 पार। जब 400 पार की बात होती है तो कांग्रेस, सपा, बसपा की हालत खराब होती है। क्योंकि जनता कह रही है कि जो राम को लाए हैं हम उनको लाएंगे।

आजमगढ़ को लोग शक और अविश्वास की नजरों से नहीं देखते

मुख्यमंत्री ने कहा कि पूरे चुनाव को देखें तो ये अब रामभक्तों और रामद्रोहियों के बीच सिमट चुका है। जिन्होंने आपके पहचान पर संकट खड़ा किया था, राष्ट्र की सुरक्षा में सेंध लगाई थी, जिन्होंने हमारे देवस्थलों को अपवित्र बनाने का प्रयास किया, जिन्होंने प्रदेश को आतंक का गढ़ बनाने का प्रयास किया, विकास को बाधित करने का प्रयास किया, ये चुनाव उन्हें जवाब देने का सर्वोत्तम माध्यम है। निरहुआ ने मात्र दो साल में आजमगढ़ की तस्वीर और तकदीर बदलने का प्रयास किया है। यहां दो लेन और फोर कनेक्टिविटी हो चुकी है, महाराजा सुहेलदेव विश्वविद्याल बन गया है, संगीत महाविद्यालय का निर्माण हो रहा है, एयरपोर्ट भी बन चुका है। अब आजमगढ़ को लोग शक और अविश्वास की नजरों से नहीं देखते, बल्कि आजमगढ़ की पहचान भोजपुरी के सुपरस्टार निरहुआ के संसदीय क्षेत्र के रूप में होती है।

सपा के नेता को हर व्यक्ति शक की निगाह से देखता है

योगी ने कहा कि आप देश में कहीं चले जाइए, सपा के नेता को हर व्यक्ति शक की निगाह से देखता है। लोग मानते हैं कि ये शरीफ तो नहीं होगा, जरूर कोई गुंडा बदमाश होगा। सपा के समर्थक की तलाशी शुरू हो जाती है, लोग समझते हैं कि ये कुछ गड़बड़ करने आया होगा। आज आजमगढ़ के लोगों को शक की निगाहों से नहीं देखा जाता। पहचान का संकट खत्म हो चुका है। मोदी जी ने देश की तकदीर और तस्वीर को बदल करके रख दिया है। भारत को दुनिया में सम्मान मिल रहा है। सुरक्षा की समस्या नहीं है। सीएम ने कहा कि सपा सरकार के समय खाद्यान्न घोटाला होता था, चिकित्सा के आभाव में गरीब दम तोड़ता था, किसान आत्महत्या करता था, नौजवान पलायन करता था, पर्व त्योहार में कर्फ्यू लग जाता था, कोई कमाकर आता था तो लूट लिया जाता था, सपाई गुंडे संपत्ति पर कब्जा कर लेता था। आज बेटी और व्यापारी सुरक्षित है, गरीब को 5 किलो राशन हर माह फ्री मिल रहा है। इसके बावजूद आज कोई कम्बख्त पाकिस्तान का राग अलाप रहा है तो उसे पाकिस्तान चले जाना चाहिए। आज 80 करोड़ को मोदी जी फ्री राशन दे रहे हैं और पाकिस्तान की 23 करोड़ की जaनता भूखों मर रही है। आज हर घर में नल है और उससे शुद्ध आरओ का जल भी बह रहा है। ये सारे कार्य बिना जाति, धर्म, मत मजहब देखे बिना किया गया।

आतंकवादियों की रामनाम सत्य है की यात्रा निकल रही है

योगी ने कहा कि 500 साल की प्रतीक्षा के बाद अयोध्या में श्रीराम लला को अयोध्या में भव्य मंदिर में विराजमान किया गया है। पहले रामभक्तों पर गोली चलती थी, आज आवाभगत होती है। पहले सपा सरकार में उन आतंकियों के मुकदमे वापस लेने का कुत्सित प्रयास किया गया था, जिन्होंने अयोध्या में राममंदिर और वाराणसी में संकट मोचन मंदिर पर आतंकी हमला किया था। आज आतंकवादियों की रामनाम सत्य है की यात्रा निकल रही है। आज कोई गुंडा और माफिया किसी गरीब, किसी बेटी किसी व्यापारी की सुरक्षा के लिए खतरा बनने का दु:साहस नहीं कर सकता। इनके सरगना कह रहे हैं योगी जी को बुलडोजर नहीं चलाना चाहिए, मैं कहता हूं कि चिंता न करो जो बचे हैं वह भी चुनाव बाद पूरा हो जाएगा। सीएम ने कहा कि जनप्रतिनिधि अच्छा चुनना चाहिए। इस चुनाव में आपको सपा की जमानत जब्त करने का काम करना है। मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए निरहुआ का आजमगढ़ से जीतना जरूरी है।

इस अवसर पर प्रदेश में मंत्री योगेन्द्र उपाध्याय, दारा सिंह चौहान, बीजेपी प्रदेश महामंत्री गोविंद नारायण शुक्ल, क्षेत्रीय अध्यक्ष सहजानंद राय, जिलाध्यक्ष कृष्ण पाल, जिला प्रभारी अशोक सिंह, एमएलसी विक्रांत सिंह सहित अन्य गणमान्य उपस्थित रहे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com