बीच में आलिया ने कुछ ऐसी भी बात कही कि प्रियंका ठहाके मार कर हंस पड़ी.

 प्रियंका चोपड़ा का अमेरिका से पीछा ही नहीं छूटता और जब से निक जोनास के साथ रोका हुआ है प्रियंका के लिए न्यूयॉर्क मानो ससुराल की तरह है। हाल ही में अमेरिका में उनकी मुलाकात आलिया भट्ट से हुई जो आजकल रणबीर कपूर के साथ वहां हैं।आलिया और प्रियंका को न्यूयॉर्क की सड़क पर देखा गया। दोनों प्रियंका के न्यूयॉर्क अपार्टमेंट से बाहर निकलते हुए दिखीं। वो भी शानदार कपड़ों में। प्रियंका जींस और लॉग कोट में थीं तो आलिया कुर्ती और जैकेट पहने हुए। दोनों चलते चलते काफ़ी बात कर रही थीं।

बीच में आलिया ने कुछ ऐसी भी बात कही कि प्रियंका ठहाके मार कर हंस पड़ी। ख़बर है कि प्रियंका अपनी दो दिसंबर को होने वाली शादी के लिए शॉपिंग कर रही हैं। वैसे उन्हें हॉलीवुड की फिल्म काउबॉय निंजा वाइकिंग की शूटिंग करनी है। साथ ही उनकी द स्काई इज़ पिंक की शूटिंग भी शुरू हो गई है। उधर आलिया का अमेरिका जाने का ख़ास कारण हैं।

आजकल रणबीर कपूर वहां हैं। दोनों के बीच अब रिलेशनशिप काफ़ी आगे बढ़ गई है। कहते हैं कि रणबीर इन दिनों अपने पिता ऋषि कपूर का साथ देने वहां गए हैं। ये ख़बर तो कन्फर्म नहीं है लेकिन कहते हैं ऋषि कपूर किसी गंभीर बीमारी से ग्रस्त हैं और वहां उनका इलाज़ चल रहा है। वैसे ऋषि ने पहले ही कहा है कि किसी भी तरह की अनुमान वाली खबरों पर ध्यान न दें।

हाल ही में जब एक तस्वीर में उनके बाल सफ़ेद या ग्रे शेड में दिखे तो लोगों ने तरह तरह की बातें की तब भी ऋषि ने कहा कि ये उनकी अगली फिल्म का लुक है। अमेरिका में रणबीर और नीतू सिंह तो पहले से ही मौजूद हैं और अब आलिया भी वहां पहुंच गई हैं। कहते हैं वो रणबीर को पूरी तरह सपोर्ट कर रही हैं। वैसे दोनों ब्रह्मास्त्र में साथ काम कर रहे हैं। अयान मुखर्जी की ये फिल्म अगले साल रिलीज़ होगी।

अभी हाल ही में ख़बर आई है कि प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास दो दिसंबर को शादी कर लेंगे l ये शादी जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में होना तय हुआ बताया जाता है l तीन दिन की रस्में होंगी l हॉलीवुड और बॉलीवुड से ख़ास लोग शादी में जाएंगे l करीब 200 मेहमान होंगे l दोनों का रोका 18 अगस्त को हो चुका था और तब से यही कयास लगाए जा रहे हैं लेकिन होने वाली दुल्हन या दुल्हा या दोनों के परिवार की तरफ़ से ऐसा कोई ऐलान नहीं किया गया है l

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com