पवन सिंह के खिलाफ बीजेपी का बड़ा एक्शन, पार्टी से किया निष्कासित

लखनऊ। लोकसभा चुनाव के छठे चरण के मतदान से पहले बड़ी खबर सामने आई है. भारतीय जनता पार्टी ने भोजपुरी स्टार पवन सिंह के खिलाफ बड़ा एक्शन लिया है. मिली जानकारी के मुताबिक बीजेपी ने पवन सिंह को पार्टी से निष्कासित कर दिया है. बता दें कि पवन सिंह काराकाट लोकसभा सीट से बीजेपी के ही प्रत्याशी के खिलाफ चुनाव लड़ रहे हैं. पवन सिंह ने निर्दलीय के तौर पर अपना पर्चा भरा है. इससे पहले उनकी मां भी इसी सीट से चुनाव लड़ रही थी, लेकिन बीते दिनों उन्होंने अपना नामांकन वापस ले लिया.

क्या है बीजेपी का एक्शन
बिहार बीजेपी मुख्यालय प्रभारी अरविंद शर्मी की ओर से लिखे गए पत्र में स्पष्ट तौर पर कहा गया है कि लोकसभा चुनाव में आप एनडीए के अधिकृत प्रत्याश के विरूद्ध चुनाव लड़ रहे हैं लिहाजा ये काम दल के विरोधी है. इससे पार्टी की छवि खराब होती है. चुनाव लड़ने का फैसला लेकर आपने पार्टी अनुशासन के खिलाफ आपने यह काम किया है. ऐसे में आपको पार्टी विरोधी काम किए जाने के चलते माननीय प्रदेश अध्यक्ष के निर्देशानुसार पार्टी से निष्कासित किया जाता है. पवन सिंह को बीजेपी से निष्कासित किए जाने का लेटर भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. लेटर हिंदी भाषा में लिखा गया है.

बीजेपी विरोधी दे रहे बयान
काराकट से निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर चुनाव लड़ रहे पवन सिंह लगातार जनसभाओं में बीजेपी विरोधी बयान दे रहे हैं. हाल में पवन सिंह को बीजेपी के नेता प्रेम कुमार की ओर से एक चेतावनी भी दी गई थी कि पार्टी उन्हें विरोधी गतिविधियों के चलते निष्कासित कर सकती है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com