हमारे योगी जी अच्छे-अच्छों की गरमी उतारने में एक्सपर्ट हैं : नरेन्द्र मोदी

लखनऊ। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने रविवार को यूपी में धुआंधार प्रचार करते हुए योगी सरकार की जमकर तारीफ की। उन्होंने प्रदेश में माफिया और गुंडाराज पर योगी सरकार में चले बुलडोजर को सराहते हुए कहा कि हमारे योगी जी अच्छे-अच्छों की गरमी उतारने में एक्सपर्ट हैं। प्रधानमंत्री मोदी ने ये बातें यूपी के बांसगांव, मीरजापुर और घोसी लोकसभा सीटों के लिए चुनाव प्रचार करते हुए कही।

सपा राज में खौफ में जीते थे बेटी और व्यापारी

उन्होंने कहा कि जब से यूपी में योगी जी की सरकार आई है, माहौल और मौसम दोनों बदल गया है। योगी जी ने माफियाओं का राज खत्म किया है। माफियाओं ने जो लूटा है उसी पैसे से अब गरीबों के लिए घर बनवाए जा रहे हैं। प्रधानमंत्री ने कहा कि सपा का वो जंगलराज हर किसी को याद है, जब बहन-बेटियों का घर से निकलना मुश्किल था। मां-बाप मजबूर होकर बेटियों के स्कूल-कॉलेज छुड़वा देते थे। व्यापारी इसी खौफ में जीते थे कि अब कौन सा गुंडा फिरौती मांग लेगा। कब किसका प्लॉट कब्जा हो जाए। कब किसका खेत चला जाए। सरकारी जमीनों पर माफियाओं ने महल खड़े कर दिये थे, लेकिन जब से योगी जी आए हैं माहौल ही बदल गया है। हमारे योगी जी अच्छे-अच्छों की गरमी उतारने में एक्सपर्ट हैं।

यूपी में बहादुरी के साथ चल रहा ‘सफाई’ अभियान

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा कि अब माफियाओं की मौज खत्म हुई है, उनके महलों की जगह गरीबों के लिए घर बन रहे हैं। उन्होंने कहा कि यूपी में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सरकार माफिया के ‘सफाई’ अभियान को बड़ी बहादुरी के साथ पूरा कर रही है। पीएम ने कहा कि सपा सरकार में जनता थर-थर कांपती थी, मगर योगी सरकार में माफिया थर-थर कांप रहे हैं। यही वजह है कि पूरे देश में एक स्वर में फिर एक बार मोदी सरकार और अबकी बार चार सौ पार का नारा गूंज रहा है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com