नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव आजकल अपनी संविधान बचाओ न्याय यात्रा को लेकर कई जिलों में सभाएं कर रहे हैं.

संविधान बचाओ न्याय यात्रा के दूसरे चरण के दौरान पूर्व उपमुख्यमंत्री सह प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव सोमवार को सिवान पहुंचे। वहां उन्होंने राजद के पूर्व सांसद शहाबुद्दीन के पिता और उनकी पत्नी हिना शहाब से मुलाकात की।

नगर के गांधी मैदान में आयोजित संविधान बचाओ न्याय यात्रा के दौरान तेजस्वी यादव के कार्यक्रम के दौरान उन्हें देखने के लिए कार्यकर्ता बेचैन दिखे, जिससे वहां भगदड़ सी मची रही। कार्यक्रम में भाग लेने आये कार्यकर्ता तेजस्वी से मिलने के लिए मंच तक पहुंच गये। कार्यकर्ता लालू-राबड़ी जिंदाबाद के साथ ही शहाबुद्दीन जिंदाबाद का नारा लगाते हुए डी-एरिया को तोड़ते हुए मंच तक पहुंचे, जिसके बाद भगदड़ जैसी स्थिति मच गई।

यह देख पूर्व मंत्री अवध बिहारी चौधरी व राजद प्रदेश अध्यक्ष रामचंद्र पूर्वे ने काफी देर तक कार्यकर्ताओं को मंच से उतरने व शांतिपूर्वक कार्यक्रम स्थल पर ही बैठ जाने की विनती की। परंतु युवा नेता को अपने सामने पा कार्यकर्ता खासे उत्साहित दिखायी दे रहे। तेजस्वी के पहुंचने के करीब 45 मिनट बाद जैसे ही हेना शहाब कार्यक्रम स्थल पर पहुंची तो कार्यकर्ता शांत हो गये। 

इधर, कार्यक्रम स्थल पर दंडाधिकारी के रूप में तैनात जिला परिवहन पदाधिकारी कृष्ण मोहन सिंह भी कार्यकर्ताओं को मंच पर जाने से रोक रहे थे लेकिन कार्यकर्ता उनकी बात को मानने को तैयार नहीं थे। यह देख सुरक्षा में तैनात पुलिस जवानों को भी काफी मशक्कत करनी पड़ी। थोड़ी देर के लिए सभास्थल पर भगदड़ जैसा माहौल देखने को मिला।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com