देश की राजधानी दिल्ली के एक सरकारी स्कूल में नरकंकाल मिलने की सननीखेज घटना सामने आई है.

देश की राजधानी दिल्ली के एक सरकारी स्कूल में नरकंकाल मिलने की सननीखेज घटना सामने आई है। इससे स्कूल के शिक्षकों, कर्मचारियों ओर छात्र-छात्राओं में हड़कंप मचा है। मामला सामने आने के बाद सुबह बच्चे स्कूल नहीं पहुंचे। पूरा मामला दिल्ली अलीपुर थाना के मुखमेलपुर इलाके का है। यहां पर स्थित नगर निगम के प्राइमरी स्कूल के टॉयलेट के टैंक में नर कंकाल मिला है, जिससे लोग सकते में हैं। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, टैंक में इंसान की खोपड़ी, हड्डियां और कपड़े पड़े हुए थे। नरकंकाल मिलने की जानकारी यहां पर काम कर रहे मजदूरों ने दी। 

बताया जा रहा है कि यहां टॉयलेट और उसका अंदर का टैंक कई सालों से बंद पड़ा था। स्कूल के पुराने टॉयलेट के बगल में नए टॉयलेट की लाइन बनाते दौरान यहां पर काम कर रहे कर्मचारियों को ये नरकंकाल टैंक में दिखा। स्कूल में नरकंकाल देखते ही कर्मचारी घबरा गए। उन्होंने तुरंत इसकी सूचना स्कूल के शिक्षकों को दी। 

वहीं, अंदर इंसानी खोपड़ी देखकर एक मजदूर बुरी तरह से डर गया है। मजदूर इतना डरा हुआ है कि उसने अपना तक नहीं बताया है। उसका कहना है कि यह उसके लिए हैरान करने वाली घटना है। इससे पहले उसके साथ ऐसा कभी नहीं हुआ। फिलहाल घटना से गांव के लोग भी दहशत में है और बुरी डरे हुए हैं।

एक प्रत्यक्षदर्शी के मुताबिक, खुदाई के दौरान पूरा नर कंकाल नहीं, बल्कि खोपड़ी और कुछ हड्डियां मिली है, बाकी का हिस्सा पूरी तरह गल चुका है। इससे साफ है कि कंकाल कई साल पुराना है। वहीं, मिली खोपड़ी से साफ है कि वह इंसान की खोपड़ी है साथ ही जो कपड़े उस इंसान ने पहने होंगे उनकी आकृति भी साफ दिखाई दे रही है।

फिलहाल ये तो पता नही चला की ये कंकाल किसका है? और कितना पुराना है? लेकिन स्कूल के टैंक में कंकाल का मिलना कई सवाल खड़े करता हैं। वहीं, इस मामले  की जानकारी पुलिस को दे दी गई है।

वहीं, पुलिस की शुरुआती जांच में अब तक ये पता नहीं चला है कि नर कंकाल किसी महिला का है या किसी पुरुष का। दिल्ली पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, इसकी जांच के लिए फॉरेसिंक टीम को काम पर लगाया गया है। अब ये पता लगाने की कोशिश हो रही है कि पिछले कुछ सालों में इस गांव या इसके आसपास के गांव से कोई गायब हुआ या नहीं। वहीं, इस घटना के सामने आने से ग्रामीण भी काफी डरे हुए हैं।  

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com