दिल्ली के नांगलाई इलाके में सोमवार सुबह 7ः30 बजे रेलवे ट्रैक पर शराब पी रहे तीन लोगों की ट्रेन से कटकर मौत हो गई

दशहरा के दिन पंजाब के अमृतसर में एक ट्रेन हादसे ने कई परिवारों के खुशियों के पल को पूरी तरह से मातम में बदल दिया था, लेकिन इस भीषण हादसे के बाद भी लोगों ने सबक नहीं लिया है। ताजा मामले में दिल्ली में भी ऐसा ही ट्रेन हादसा हुआ है।

दिल्ली के नांगलाई इलाके में सोमवार सुबह 7ः30 बजे रेलवे ट्रैक पर शराब पी रहे तीन लोगों की ट्रेन से कटकर मौत हो गई। हादसे के बाद घटना स्थल के पास भारी भीड़ जमा है। वहीं, हादसे में जान गंवाने वाले तीनों लोगों की पहचान नहीं हो पाई है। सूचना पर स्थानीय पुलिस घटनास्थल पर है और पोस्टमार्टम की कार्रवाई शुरू की जा चुकी है। 

उत्तर रेलवे के सीपीआरओ के मुताबिक, हादसा सोमवार सुबह 7:15 का है। इस दौरान रेलवे ट्रैक पर तीन लोग थे, तभी वहां से बीकानेर-दिल्ली एक्सप्रेस गुजरी और तीनों उसकी चपेट में आ गए। घटना नांगलोई रेलवे स्टेशन के पास की है। आरपीएफ, जीआरपी और स्थानीय पुलिस मौके पर मौजूद है।

बता दें कि 19 अक्टूबर को दशहरे के दिन पंजाब के अमृतसर में जोड़ा फाटक के पास शाम को रावन दहन के दौरान ट्रेन की चपेट में आने से 60 लोगों की मौत हो गई थी। दरअसल, अमृतसर के जोड़ा फाटक के पास 19 अक्टूबर की शाम दशहरा के मौके पर रावण दहन देखने के लिए बड़ी संख्या में भीड़ उमड़ी थी। लोग रेल की पटरियों पर खड़े होकर रावण दहन देख रहे थे, तभी अचानक तेज रफ्तार में ट्रेन आई और सैकड़ों लोगों को कुचलती हुई चली गई। ट्रेन जालंधर से अमृतसर आ रही थी तभी जोड़ा फाटक पर यह हादसा हुआ। घटना के दौरान लोग रावण दहन का वीडियो बना रहे थे, सेल्फी खींच रहे थे, तभी अचानक से यह खौफनाक घटा। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com