दूसरा टी 20:ऋषभ पंत, बुमराह ने भुवनेश्वर के एक ही ओवर में टपकाए दो कैच

भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया दौरे पर अपनी गलतियों को दोहराने से बाज नहीं आ रही है. भारतीय खिलाड़ियों ने ब्रिस्बेन में 21 नवंबर को खेले गए पहले टी20 में दो मैच छोड़े थे, जिसका नतीजा हार के रूप में सामने आया था. अब मेलबर्न में भी दूसरे टी20 मैच में भारतीय खिलाड़ियों ने दो कैच छोड़ दिए हैं. 

भारतीय टीम ने दूसरे टी20 मैच में पहले ही ओवर में विकेट झटककर अच्छी शुरुआत की. भुवनेश्वर कुमार ने ऑस्ट्रेलियाई कप्तान एरॉन फिंच को आउट कर भारत को पहली कामयाबी दिलाई. उन्होंने पहले ओवर में दो रन दिए. भुवनेश्वर ने अपनी शानदार गेंदबाजी दूसरे ओवर में भी जारी रखी, लेकिन साथी खिलाड़ियों के कैच छोड़ने से उन्हें निराश होना पड़ा.

विकेटकीपर पंत ने छोड़ा पहला कैच 
भुवनेश्वर कुमार ने अपने दूसरे ओवर, यानी पारी के तीसरे ओवर की पहली गेंद ऑफस्टंप से बाहर फेंकी. गेंद  डिआर्सी शॉर्ट के बैट का बाहरी किनारा लेकर विकेटकीपर ऋषभ पंत के पास पहुंची, लेकिन वे इसे कैच नहीं कर पाए. डिआर्सी शॉर्ट तब 7 रन पर खेल रहे थे. 

जसप्रीत बुमराह ने छोड़ा दूसरा कैच 
मैच का दूसरा कैच जसप्रीत बुमराह ने छोड़ा. क्रिस लिन ने भुवनेश्वर की इस गेंद पर पुल किया. गेंद फाइन लेग बाउंड्री पर खड़े बुमराह के पास पहुंची, लेकिन वे इसे कैच नहीं कर पाए. बुमराह को शायद इस बात का अंदाज नहीं था कि वे बाउंड्री लाइन से कितने दूर खड़े हैं. उन्होंने कैच करने की कोशिश की, लेकिन गेंद उनके हाथों से छिटककर बाउंड्री के बार चली गई. 

टीम इंडिया की फील्डिंग पहले जैसी नहीं रही
टीवी कॉमेंटटर हर्ष भोगले ने भारतीय फील्डिंग में आई गिरावट पर चिंता जताई. उन्होंने ट्वीट किया, ‘सुरेश रैना टीम में नहीं हैं. मनीष पांडे प्लेइंग इलेवन में नहीं हैं. अजिंक्य रहाणे का टीम में चयन नहीं हुआ. रवींद्र जडेजा टीम से अंदर-बाहर होते रहते हैं. अब टीम इंडिया की फील्डिंग पहले जैसी बेहतरीन नहीं रह गई है.’ 

पहले मैच में कोहली और खलील ने छोड़े थे कैच 
इससे पहले ब्रिस्बेन टी20 मैच में कप्तान विराट कोहली और खलील अहमद ने कैच छोड़े थे. ये दोनों ही आसान कैच थे. विराट कोहली ने जसप्रीत बुमराह की गेंद पर कवर पर प्रतिद्वंद्वी कप्तान एरॉन फिंच का कैच छोड़ा था. खलील अहमद ने 17वें ओवर में जसप्रीत बुमराह की गेंद पर थर्ड मैन पर मार्कस स्टोइनिस का कैच छोड़ दिया था. 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com