OnePlus 6T के McLaren एडिशन का इंतजार अब खत्म होता दिखाई दे रहा है

 OnePlus 6T के McLaren एडिशन का इंतजार अब खत्म होता दिखाई दे रहा है। इस एडिशन की प्री-बुकिंग Amazon और OnePlus के आधिकारिक वेबसाइट पर शुरू हो गई है। इस एडिशन को 12 दिसंबर को लॉन्च किया जाएगा। इस 5th एनिवर्सरी स्पेशल एडिशन को ‘Salute to Speed…OnePlus 5th anniversary celebration’ के नाम से प्रमोट किया जा रहा है जिसके एक साइड में OnePlus का लोगो है वहीं, दूसरी तरफ McLaren का लोगो लगा है। इसके अलावा आप ‘Notify Me’ का बटन भी पेज पर देख सकते हैं जो फोन के बारे में पल-पल का अपडेट मुहैया कराएगा।

आपको बता दें कि 5th एनिवर्सरी इवेंट को Richardson and Cruddas लिमिटेड मुंबई में होस्ट किया जाएगा। OnePlus फैन्स इस इवेंट के पास OnePlus की आधिकारिक वेबसाइट से खरीद सकते हैं, एक पास की कीमत 799 रुपये है। OnePlus फैन्स को OnePlus बुलेट वायरलेस रेड गिफ्ट के तौर पर दिया जाएगा। वहीं, फैन्स OnePlus 6T McLaren एडिशन का एक्सपीरियंस नहीं कर सकेंगे। इस OnePlus 6T McLaren एडिशन को लॉन्च के बाद से ही सेल के लिए उपलब्ध करा दिया जाएगा। यह OnePlus 6T का सबसे प्रीमियम वेरिएंट होगा। इससे पहले कंपनी ने OnePlus 6T के Thunder Purple वेरिएंट को लॉन्च किया था। जो 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट में आता है। इस वेरिएंट की कीमत 41,999 रुपये है, जो कि OnePlus 6T के मिडनाइट ब्लैक और मिरर ब्लैक वेरिएंट के बराबर ही है।

OnePlus TV 2019 की पहली छमाही में होगा लॉन्च

OnePlus TV को भी भारत में मिड 2019 तक लॉन्च किया जा सकता है। OnePlus के सीईओ (मुख्य कार्यकारी अधिकारी) पेटे लाउ ने OnePlus TV के बारे में कुछ समय पहले ही घोषणा की थी। हालांकि, इस टीवी के स्पेसिफिकेशन्स के बारे में फिलहाल कोई जानकारी उपलब्ध नहीं है। इस टीवी को Amazon पर एक्सक्लूसिविली लॉन्च किया जाएगा। 

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com