भारतीय फुटबाल टीम के कप्तान सुनील छेत्री ने साल 2018 में एक मामले में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली से आगे निकल गए

भारतीय फुटबाल टीम के कप्तान सुनील छेत्री ने साल 2018 में एक मामले में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली से आगे निकल गए. सुनील के ट्वीट ने विराट कोहली के एक ट्वीट को पीछे छोड़ दिया. सुनील ने इस साल इंटरकोंटिनेंटल कप में केन्या के खिलाफ होने वाले मैच से पहले वीडियो के जरिए भारतीय प्रशंसकों से स्टेडियम भरने की अपील की थी. छेत्री के इस वीडियो को साल 2018 में सबसे ज्यादा रीट्वीट किया गया. वहीं करवा चौथ के अवसर पर विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की तस्वीर का ट्वीट दूसरे नबंर पर रहा.  

छेत्री की इस अपील का देश की जनता ने सम्मान किया था और मैच के दिन पूरा स्टेडियम दर्शकों से भरा था. भारत ने इस मैच में जीत हासिल की थी. छेत्री की अपील का वीडियो वायरल होने के बाद मैच से एक दिन पहले मुंबई फुटबाल ऐरना में खेले गए इस मैच के सभी 7,000 टिकट हाथों-हाथ बिक गए थे. छेत्री ने इस वीडियो को अपने ट्विटर हैंडल पर अपलोड किया था जिसे 60,000 बार रीट्वीट किया गया था. 

यह कहा था छेत्री ने 
ट्विटर इंडिया ने बुधवार को इस बात की जानकारी दी. अपने वीडियो में छेत्री ने कहा था, “हमें गाली दीजिए, हमारी आलोचना कीजिए लेकिन भारतीय राष्ट्रीय टीम को खेलता देखने जरूर आइए.” छेत्री ने कहा था, “आप सभी के लिए, जो उम्मीदें खो चुके हैं और जिन्हें भारतीय फुटबाल से उम्मीदें नहीं हैं. हम अपील करते हैं कि आप आएं और हमें स्टेडियम में खेलता देखें.” 

भारतीय कप्तान की इस अपील से पहले हुए मैच में सिर्फ 2,500 प्रशंसक मैच देखने आए थे. उनकी इस अपील को भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने भी अपना समर्थन दिया था. 

दूसरे नंबर पर रहा कोहली का यह ट्वीट
कोहली की करवाचौथ पर पत्नी अनुष्का शर्मा के फोटो को भी ट्वीटर पर काफी पसंद किया गया था. कोहली और उनकी पत्नी की इस फोटो को 215,000 लाइक्स मिले थे. दोनों इस फोटो में पारंम्परिक परिधान पहने थे. इस फोटो को साल 2018 में सबसे ज्यादा लाइक मिले हैं. 2018 में स्थानीय मनोंरजन ने भी ट्वीटर पर काफी चर्चा बटोरी. 

दक्षिण भारत की फिल्में, सरकार, विस्वासम, भारतएननेनू, अरविंद समेता, रंगास्थालम, काला और टीवी शो बीग बॉस तेलुगू-2 शीर्ष-10 हैशटैग में शामिल सात जगह बटोरने में सफल रहे. मनोरंजन के अलावा चेन्नई सुपर किंग्स की इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में वापसी को हैशटैग विशलपोडु और मीटू अभियान ने भी ट्वीटर पर काफी सुर्खियां बटोरीं. 

इनकी भी रही ट्विटर पर रही धूम
इसके अलावा हैशटैग कर्नाटक इलेक्शन और हैशटैग आधार के साथ ट्वीटर पर जमकर राजनीतिक चर्चा हुई. हालांकि सिर्फ राजनीति और आंदोलनों ने ही ट्वीटर पर सुर्खियां नहीं बटोरीं. दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी भी हैशटैग दीपवीर के साथ चर्चा में रही. खेल को लेकर भी ट्वीटर पर काफी शोर शराबा रहा. हैशटैक एशियन गेम्स भी चर्चा में रहां जहां बजरंग पूनिया, हिमा दास, पीवी सिंधु ने तारीफें बटोरीं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com