ईशान भटनागर, तनीषा क्रास्टो का विजय अभियान जारी

मिक्स डबल्स के क्वार्टर फाइनल में जीतकर पहुंचे सेमीफाइनल में

लखनऊ : गोमतीनगर स्थित बीबीडी यूपी बैडमिंटन अकादमी में खेली जा रही 43वीं योनेक्स सनराइज डॉ. अखिलेश दास गुप्ता मेमोरियल जूनियर (अण्डर-19) नेशनल बैडमिंटन चैपियनशिप में गुरुवार को बालक और बालिका सिंगल्स सहित कई मुकाबले खेले गए, हालांकि यूपी के खिलाडिय़ों के लिए आज दिन कुछ खास नहीं रहा। तीसरे दिन मिक्स डबल्स के मुकाबले में श्रीकृष्ण साई कुमार और एके की जोड़ी ने उम्दा खेल का प्रदर्शन करते हुए अगले दौर का टिक हासिल कर लिया। महाराष्ट्र की अनिकथ रेड्डी और रश्मि लाम्बा की जोड़ी, मणिपुर की डी कोथोजाम और बी कोंजेबाम की जोड़ी ने अपने-अपने मुकाबले जीतकर अगले दौर में प्रवेश कर लिया।

बालक एकल वर्ग के मुकाबले में मध्य प्रदेश के अल्प मिश्रा ने यूपी की उम्मीदों को तगड़ा झटका देते हुए अभयांश सिंह को 21-14,21-11 से पराजित करके सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया। बालिका वर्ग में एआई की पूर्वा भरवे ने आदिती भट्ट को 21-11, 21-15 से पराजित करके अगले दौर में प्रवेश कर लिया। एक अन्य क्वार्टर फाइनल में महाराष्ट्र की मालविक ने कर्नाटक की धृति को 21-17,21-8 से पराजित करके सेमीफाइनल का टिकट हासिल कर लिया है।

वहीं दिल्ली की दीप शिखा ने भी जानदार प्रदर्शन करते हुए झारखंड की दीयाशी कंजीबिल्ला को 18-21,21-8,21-6 से पराजित किया। केरल के किरन जॉर्र्ज ने तामिलनाड़ के सतीश कुमार को 21-15, 21-16 से जबकि आकर्षय कश्यप (एएआई) ने तस्नीम मीर 21-14 21-13 से पराजित कर सेमी फाइनल में प्रवेश कर लिया है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com