Indore Crime: जैसे ही पुलिस ने लूटे हुए फोन चालू किए फरियादियों के फोन आने लगे और लुटेरे पकड़े गए

 मोबाइल लूटने वाले बाइकर गैंग को पुलिस ने दबोचा है। मोबाइल लूटने वाले बदमाश इतने शातिर थे कि वो हर बार नंबर प्लेट बदलकर वारदात को अंजाम देते थे। वहीं पुलिस की पकड़ में न आए, इसलिए वो मोबाइल बेचने के बजाए उसके पार्ट्स खोलकर बाजार में बेच देते थे। अब तक सैंकड़ों मोबाइल के पार्ट्स अलग-अलग कर ये बेच चुके हैं। लूट के मोबाइल बेचने के इस खेल में दुकानदार भी शामिल था, जिसे भी पुलिस ने दबोच लिया है।

पुलिस ने मोबाइल पार्ट्स के अलावा लूट में इस्तेमाल होने वाली मोटरसाइकिल भी बरामद कर ली है। दोनों ही आरोपी जूना रिसाला से आकर विजयनगर, खजराना में वारदात को अंजाम देते थे। दरअसल एएसपी शैलेंद्रसिंह को सूचना मिली थी की बाइक सवार बदमाश विजयनगर, एमआईजी और खजराना थाना क्षेत्र में उन लोगों से मोबाइल छीन लेते हैं, जो रास्ते में बातें करते हुए जाते हैं। एमआईजी पुलिस ने गुरुवार को आरोपित मो. यूसुफ निवासी सदर बाजार और नावेद को पकड़ लिया। तलाशी के दौरान आरोपितों के पास मोबाइल भी मिल गए। उन्होंने पहले पुलिस को गुमराह करते हुए कहा कि मोबाइल खुद के हैं। लेकिन जैसे ही पुलिस ने मोबाइल ऑन किए, फरियादियों के फोन आने लगे। उन्होंने पुलिस को पूरी घटना बता दी और कहा कि बदमाशों ने कुछ देर पहले ही उन्हें लूटा है।

कड़ी पूछताछ में आरोपितों ने कहा कि वह गाड़ी की नंबर प्लेट निकाल कर वारदात करते थे। अभी तक करीब 20 लोगों को लूट चुके हैं। कई मामलों में पुलिस ने सिर्फ गुमशुदगी का आवेदन लिया है।

एएसपी के मुताबिक आरोपितों ने जेल रोड के मोबाइल व्यापारी पवन व उसके साथी के जरिए मोबाइल बेचे हैं। पुलिस ने पवन को पकड़ लिया है। वह मोबाइल रिपेयर भी करता है। लूटे गए मोबाइल के आईएमईआई नंबर बदल कर बेचना कबूल कर रहा है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com