सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ रविवार को गाजियाबाद में रहेंगे

सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ रविवार को गाजियाबाद में रहेंगे। वह 325.33 करोड़ की 25 परियोजनाओं का लोकार्पण एवं शिलान्यास करने के लिए आ रहे हैं। वह 12.45 बजे हिंडन एयरपोर्ट पर पहुंचेंगे। वहां से हेलीकॉप्टर से पतला गांव स्थित डिग्री कालेज पहुंचेंगे।

यहां विभिन्न कार्ययोजनाओं का शिलान्यास व लोकार्पण के साथ ही वह पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह की प्रतिमा का अनावरण करेंगे।

यहां से वह दोपहर 3:45 बजे मुख्यमंत्री हेलीकॉप्टर से इंदिरापुरम स्थित सीआइएसएफ बटालियन में पहुंचेंगे। यहां से महाकौथिग में जाएंगे। मेले से 5:10 बजे सीआइएसएफ बटालियन पहुंचकर लौटने का कार्यक्रम है।

मेरठ हाइवे और इंदिरापुरम रोड पर रहेगा डायवर्जन

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की पतला में जनसभा और इंदिरापुरम में कौथिग मेले में शामिल होने के कार्यक्रम को लेकर ट्रैफिक पुलिस ने एडवाइजरी जारी की है। सीएम के आयोजन को लेकर मेरठ हाइवे और इंदिरापुरम रोड पर डायवर्जन लागू किया जाएगा।

एसपी ट्रैफिक श्याम नारायण ¨सह ने बताया कि शनिवार को सुबह नौ बजे से डायवर्जन लागू हो जाएगा। यह व्यवस्था सुबह नौ बजे से लेकर सीएम के कार्यक्रम की समाप्ति तक लागू रहेगी। एसपी ट्रैफिक ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि डायवर्जन प्लान के हिसाब से ही लोग घर से निकलें। संभव हो तो डायवर्जन वाले रास्तों के बजाए वैकल्पिक मार्गों का प्रयोग करें।

गाजियाबाद से मेरठ की ओर जाने वाले भारी वाहन आरकेजीआइटी कालेज के सामने यूटर्न से एएलटी रोड, हापुड़ चुंगी, डासना व हापुड़ से होकर जाएंगे।

इसी तरह मेरठ से गाजियाबाद आने वाले भारी वाहन मोदीनगर से पिलखुवा की ओर भेजे जाएंगे। इंदिरापुरम में सीआइएसएफ से वसुंधरा चौराहे के बीच भारी वाहनों का आवागमन नहीं हो सकेगा। इस रोड के भारी वाहन न्यू लिंक रोड से भेजे जाएंगे

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com