दिग्विजय सिंह ने शिवराज सिंह के इस बयान पर कसा तंज, कहा- बिना दांत वाले टाइगर हैं चौहान

भोपाल: कांग्रेस के दिग्गज नेता और मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान पर निशाना साधते हुए उन्हें बिना दांतों वाला टाइगर कहा है. दिग्विजय सिंह ने कहा है कि शिवराज सिंह चौहान को अब बिना दांत वाला शेर बनाकर छोड़ दिया गया है. वहीं जब दिग्विजय सिंह से सवाल किया गया कि क्या आप फिर से राज्य की राजनीति में उतरेंगे तो उन्होंने कहा कि टाइगर अभी जिंदा है. उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी यह अच्छी तरह जानती है कि कोई नेता कितना भी ताकतवर हो, उसे किस तरह रोका जा सकता है.

दिग्विजय सिंह ने यह भी कहा कि टाइगर एक संरक्षित जीव है और हमे पता है कि उसे कैसे संरक्षित रखा जाता है. साथ ही दिग्विजय सिंह ने शिवराज सिंह चौहान के उस दावे का भी मखौल बनाया जिसमे शिवराज सिंह ने कहा था कि कमलनाथ की सरकार अपना कार्यकाल नहीं पूरा कर सकेगी. दरअसल, शिवराज सिंह ने कहा था कि प्रदेश में वक़्त से पहले ही चुनाव हो सकते हैं क्योंकि कांग्रेस को स्पष्ट बहुमत नहीं मिला है.

दिग्विजय सिंह ने कहा है कि पहले की सरकार में डीएम, कप्तान तत्कालीन मुख्यमंत्री के समर्थन में लोगों को एकत्रित करने का कार्य कर रहे थे. ये लोग तत्कालीन सीएम के लिए पैसा जुटाने और लोगों की भीड़ को लाने का कार्य कर रहे थे, जो कि निंदनीय कृत्य है. उन्होंने कहा कि प्रशासन को फिर से बेहतर बनाने और उसमे सुधार लाने की आवश्यकता है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com