सलमान खान की आने वाली फिल्म भारत है । भारत की शूटिंग पूरी करते ही वह दबंग फिल्म की शूटिंग में लग जाएंगे

सलमान खान ने हाल ही में अपना 53 वां जन्मदिन मनाया है। और वह इस बात से बेहद खुश हैं कि उन्होंने आज तक जो कुछ भी अच्छा किया है उसमें उनके परिवार का सबसे ज्यादा सहयोग रहा है। और यह बात तो जगजाहिर है कि वह अपनी मां सलमा खान को कितना प्यार करते हैं। वे अपनी मां की बात को कभी भी नहीं टालते हैं।

ऐसे में उनकी मां सलमा खान ने सलमान खान को एक बड़ा टास्क दिया है। इस टास्क के बारे में सुनकर आप भी हैरान होने वाले हैं। क्योंकि खुद सलमान खान भी बेहद हैरान हैं। इसका खुलासा खुद सलमान खान ने किया है कि उनकी मां ने हाल ही में उनसे पूछा कि उनका इस बार न्यू ईयर रेजोल्यूशन क्या है। जब सलमान खान ने सलमा खान से कहा कि उनका कोई भी न्यू ईयर रेजोल्यूशन नहीं है तो उनकी मां सलमा खान ने उन्हें एक बड़ा टास्क दे दिया है। सलमा खान ने सलमान खान को कहा है अब इस चार पैक बॉडी से काम नहीं चलेगा तुम्हें सिक्स पैक बॉडी बनानी चाहिए। नए साल में तुम्हारा यही रेजोल्यूशन होना चाहिए। सलमान खान का कहना है कि मां को लग रहा है कि यह काम मेरे लिए बहुत ही आसान है। और अगर मां को ऐसा लग रहा है तो शायद ऐसा ही होगा। सलमान ने यह सारी बातें पनवेल के अपने फार्महाउस में अपने बर्थडे के दिन मीडिया से बात करते हुए कही है।

सलमान ने कहा है कि उन्हें अपनी मां की इस ख्वाहिश को हर हाल में पूरा करना है और वह इस काम में जुट भी गए हैं। सलमान ने कहा है कि उन्हें अभी अपने आप को और अधिक अनुशासित बनाना है। साथ ही अपने वर्क आउट का वक्त भी बढ़ाना है। यही वजह है कि वह अपने नियमित समय से अधिक वक्त जिम में गुजार रहे हैं। सलमान ने कहा है कि वह अपनी मां को यह तोहफा जरूर देकर रहेंगे।

वहीं जब सलमान से पूछा गया कि एक बार फिर से नए चेहरों को लॉन्च कर रहे हैं। इस बारे में सलमान खान का कहना है कि मोहनीश बहल मेरे बचपन के दोस्त हैं और प्रनूतन उनकी बेटी हैं। जहीर के बारे में भी उनका कहना है कि उनके पिता उनके दोस्त रहे हैं। सलमान खान ने कहा कि एक बार जहीर के पिता ने उन्हें 2011 रुपया लोन के रूप में दिया था, जो कि बाद में बढ़ कर 11 हजार हो गया था और अब सलमान को लगता है कि उस लोन को चुकाने का वक्त आ गया है। इसलिए वह लॉन्च कर रहे हैं।

अपनी आने वाली फिल्म भारत के बारे में बात करते हुए सलमान खान ने कहा कि अभी फिल्म की 30 से 35 दिन की शूटिंग बाकी है, जो कि भारत में ही होनी है। बता दें कि कटरीना कैफ ने भी बताया था कि 3 दिसंबर से भारत की शूटिंग फिर से शुरू हो जाएगी और फिल्म की शूटिंग फ़िलहाल दिल्ली और उनके आसपास के इलाकों में होने वाली है। सलमान खान ने इस दौरान अपने स्टारडम पर बात करते हुए कहा कि उन्हें सबसे बड़ी इस बात की खुशी और संतुष्टि मिलती है कि कि उनके फैंस आज भी उनके लिए नहीं बदले हैं। उनके फैंस के साथ आज भी उनके विश्वास का रिश्ता है।

अपने 53वें जन्मदिन के बारे में सलमान खान का कहना है कि उनकी जिंदगी में नंबर्स कभी अहम नहीं रहे हैं। हां भैया जरूर चाहते हैं कि वह हमेशा स्वस्थ रहें जो सम्मान उन्हें उनके फैंस से मिलता है, वह मिलता रहे। बता दें कि फिलहाल सलमान खान की आने वाली फिल्म भारत है । भारत की शूटिंग पूरी करते ही वह दबंग फिल्म की शूटिंग में लग जाएंगे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com