तीसरे दमदार पोस्टर में जॉन के अवसर वाले लुक पर फ़िदा हुए फैंस

बॉलीवुड के डैशिंग एक्टर जॉन अब्राहम इन दिनों सीरियस मुद्दों पर बनी फिल्मों में नजर आ रहे हैं. परमाणु और सत्यमेव जयते जैसी फ़िल्में करने के बाद अब जॉन जल्द ही एक और डार्क फिल्म में दिखाई देंगे. हम बात कर रहे हैं फिल्म ‘रोमियो अकबर वॉल्‍टर’ के बारे में जिसका हाल ही में तीसरा पोस्टर सामने आ गया है.

इससे पहले गुरुवार को फिल्म के दो पोस्टर सामने आए थे जिसमे जॉन का दमदार लुक देखने को मिला था. फिल्म के इस नए पोस्टर में आप देख सकते हैं इसमें जॉन पूरी तरह से अलग दिख रहे हैं. जॉन फॉर्मल स्टाइल में किसी अफसर की तरह नजर आ रहे हैं. आपको बता दें इस फिल्म में जॉन रोमियो, अकबर और वॉल्‍टर तीन अलग-अलग किरदार में नजर आने वाले हैं. अब तक रोमियो और अकबर का लुक सामने आ चुका था और अब वॉल्‍टर का लुक देखने को मिला है.

फिल्म के पोस्टर को देखकर ही आप दमदार कहानी का अंदाज़ा लगा सकते हैं. इस फिल्म के पोस्‍टर को खुद जॉन ने ट्विटर पर शेयर किया है और साथ में उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि, ”One man. Many faces. One mission – to protect his country. Presenting ‘Romeo’ from #RAW,” आपको बता दें ये फिल्म इसी साल 12 अप्रैल को रिलीज होगी. इस फिल्म में जॉन के साथ-साथ मौनी रॉय, जैकी श्रॉफ, सुचित्रा कृष्णमूर्ति और सिकंदर खेर अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com