बॉयफ्रेंड संग रेस्टोरेंट में मजे ले रही थी लड़की लेकिन तभी आ गया भाई और…

हाल ही में अपराध का एक किस्सा उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले से सामने आया है. इस मामले में वैलनटाइन डे पर एक शख्स ने अपनी बहन के प्रेमी की गोली मारकर हत्या कर दी है और मृतक आरोपी का दोस्त था. इस मामले में आरोपी की बहन और दोस्त के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था और आरोपी को ये बात नागवार गुजरी और उसने अपने दोस्त को गोली मारकर मौत की नींद सुला दिया. इस मामले में मिली खबरों के अनुसार वारदात सीतापुर बस अड्डे के पास एक रेस्टोरेंट की है जहाँ शानू नाम के एक व्यक्ति ने अपने 34 वर्षीय दोस्त धर्मेंद्र सिंह को गोली मारकर हत्या कर दी है.

जी हाँ, मिली जानकारी के अनुसार गोली लगने के कुछ देर बाद ही उस व्यक्ति की मौत हो गई है. इस मामले में हाल ही में पुलिस ने जानकारी देते हुए कहा कि ”आरोपी शानू को घटना के कुछ देर बाद गिरफ्तार कर लिया गया है और उसके कब्जे से हत्या में इस्तेमाल की गई देसी पिस्तौल भी ले ली गई है.’ इस मामले में मृतक धर्मेंद्र आरोपी शानू के मकान में किराये पर रहता था और इस दौरान ही उसने उसकी बहन को अपने प्रेम जाल में फंसा लिया था और दोनों एक-दूजे को प्यार करने लगे थे.

वहीं वेलेंटाइन डे पर दोनों एक रेस्टोरेंट में गए थे जहाँ लड़की का भाई भी आ गया और उसने धर्मेंद्र को जान से मार दिया. इस मामले में हत्या की यह पूरी वारदात रेस्टोरेंट के सीसीटीवी कैमरा में भी रिकॉर्ड हो गई है जिसे सबूत मानकर आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com