स्मृति ने कहा, नामदारों ने बहुत छला, अब कामदारों का वक्त

केंद्रीय वस्त्र मंत्री स्मृति ईरानी ने गौरीगंज के जवाहर नवोदय विद्यालय में पीएम किसान सम्मान योजना की औपचारिक शुरुआत की। उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष व अमेठी सांसद पर झूठ बोलने का आरोप लगाया और कहा कि अमेठी और देश को नामदारों ने बहुत छला अब कामदारों का वक्त है।

स्मृति ने कहा कि आज अमेठी के  कृषि परिवारों के सम्मान का दिन है। मोदी सरकार ने 12 किसानों को पद्म सम्मान दिया। आयुष्मान योजना से अमेठी में एक लाख 25 हजार लोगों को लाभ मिला। 15 लोगों ने सौ दिन में योजना का लाभ लिया। अमेठी का खास परिवार सिर्फ सपने दिखाता रहा। पांच साल पहले प्रधानमंत्री ने अपनी रैली में अमेठी की जनता को विकास के लिए आश्वस्त किया था। उन्होंने अपना वादा पूरा किया।अब भारत की तिजोरी का पैसा सीधे तिजोरी भरने वाले किसानों के खाते में जाएगा। अमेठी के तीन लाख 80 हजार परिवार को लाभ मिल रहा है। पांच साल पहले पिपरी के लोगों ने नामदारों के चलते वोट नहीं किया।

उन्होंने कहा था कि हम बेटियों को वापस नहीं भेजते,लेकिन हम मजबूर हैं। मैंने उस समय कहा था,नरेंद्र मोदी पीएम बने तो आपका विश्वास लौटेगा और आज वे खिलखिला रहे हैं। कष्ट होता है कि जब हम अमेठी के लिए सेवा देते हैं और यहां का सांसद बाहर जाकर झूठ बोलता है। जब एक गरीब मां का बेटा पीएम बना तो नामदारों को कष्ट होता है। संविधान के इतिहास में पहली बार गरीब को दस फीसदी आरक्षण दिया। मोदी व योगी की सरकार ने 2 दिन में तीन लाख 80 हजार को चिन्हित किया।  यहां के सांसद ने 15 साल में लोस में कभी अमेठी का मुद्दा नहीं उठाया। उन्होंने 15 साल से बहनों की सम्मान व स्वास्थ्य की चिंता नहीं की। मोदी सरकार ने इज्जत घर दिये। एक लाख 40 हजार परिवारों को उज्ज्वला कनेक्शन दिया। अमेठी के पांच लाख लोगों को किसी न किसी योजना का लाभ मिला।

स्मृति ने 25 किसानों को किसान सम्मान प्रमाण पत्र देकर योजना की शुरुआत की। इस दौरान पुलवामा शहीदों के लिए मौन भी रखा गया। कार्यक्रम को राज्यमंत्री सुरेश पासी, विधायक दलबहादुर कोरी, जिलाध्यक्ष दुर्गेश त्रिपाठी,पूर्व विधायक तेजभान सिंह ने भी संबोधित किया। इस अवसर पर नरेंद्र देव कृषि विवि के कुलपति जेएस संधू, डीएम राममनोहर मिश्र, एसपी राजेश समेत कई लोग मौजूद रहे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com