वायुसेना की कार्रवाई से देश में जश्र का माहौल, शिवराज ने दी बधाई, विजयवर्गीय ने बांटे लड्डू

भोपाल : भारतीय वायुसेना द्वारा पाकिस्तान में आतंकी ठिकानों पर किए गए हमलों से देशभर में जश्र का माहौल है। मप्र में भी जनता वायुसेना की कार्रवाई पर खुशी से जश्र मना रही है। मप्र के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने जहां वायुसेना के पराक्रम को सलाम किया है वहीं इंदौर में भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय ने जन मानस के साथ ढोल नगाढ़ो की थाप पर मिठाई बांटकर जश्र मनाया। भोपाल में भी भाजपा विधायक रामेश्वर शर्मा ने समर्थकों के साथ आतिशबाजी की और ढोल नगाड़े बजा कर जश्र मनाया।

पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट के जरिए वीडियो साझा कर अपनी शुभकामना संदेश प्रेषित की है। शिवराज सिंह ने अपने संदेश में कहा ‘आतंकवाद को जड़ से उखाडऩे का अभियान शुरू हो गया है! भारत की तरफ कोई गलत नजऱ से देखेगा, तो उसका वही अंजाम होगा जो आज जैश के आतंकियों का हुआ है। #IndianAirForce और हमारे जवानों के जज्बे को सलाम ! #IndiaStrikesBack’। नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने भी भारतीय वायुसेना को कार्रवाई पर बधाई देते हुए कहा ‘भारतीय वायु सेना के मिराज द्वारा रुह्रष्ट पार जैश ए मोहम्मद के सभी लॉन्च पैड तबाह कर दिए। मेरी ओर से भारतीय सेना को शुभकामनाएं।

भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने इंदौर में भारतीय वायुसेना की कार्रवाई पर आतिशबाजी कर मिठाई बांटी। वायुसेना के जवानों की कार्रवाई को सलाम करते हुए कैलाश विजयवर्गीय ने कहा ‘ना(पाक) के आतंक का जवाब !!! पाकिस्तान की गोद में पनप रहे आतंकवाद को भारत ने एक बार फिर जवाब दिया! देश की तरफ आँख उठाने वालों का सर कुचलने से पीछे नहीं हटेगा भारत!

पूर्व मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने भी वायुसेना के जवानों को बधाई देते हुए कहा ‘मोदी है तो मुमकिन है, पहले सर्जिकल स्ट्राइक अब एयर स्ट्राइक, 12 मिराज विमान से 1000 किलो के बम गिराकर पीओके में पाकिस्तान के कई ठिकानों पर की बमबारी, बालाकोट, मुजफ्फराबाद और चकोठी में आतंकी कैंप तबाह, इसे कहते हैं 56 इंच का सीना, छेड़ोगे तो छोड़ेंगे नहीं….मोदी है तो मुमकिन है, मसूद अजहर के कैंप पर हवाई हमला, जैश के कैंप पर 1000 किलो के 10 बम गिराए, पाकिस्तान अब बताओ How’s the जैश?

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com