‘ठगबंधन’ देश में मजबूर सरकार चाहती है जबकि देशवासी मजबूत सरकार : केशव

कार्यकर्ता सम्मेलन में बोले, दमदार मोदी के साथ पूरा विश्व

सूरजपुर (छत्तीसगढ़) : छत्तीसगढ़ का लोकसभा चुनाव सामान्य चुनाव नहीं है, इस चुनाव में एक तरफ देश के तमाम भ्रष्टाचारी राजनीतिक दलों का ठगबंधन है तो, दूसरी तरफ विश्व जगत में सबसे दमदार साबित हुए नरेंद्र मोदी जैसे प्रधानमंत्री का मजबूत दल है,जिन्होंने पूरे विश्व में भारत की सामरिक, राजनीतिक, कूटनीतिक, आर्थिक और सामाजिक समरसता का लोहा मनवाया है। ठग बंधन देश में मजबूर सरकार चाहता है और पूरा देश मजबूत सरकार चाहता है। ऐसे में हर एक मतदाता का दायित्व है कि इस बार कोई गलती ना करें। देश के शक्तिशाली प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को 300 से अधिक सीटें देनी होगी। उक्त बातें उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने शुक्रवार को सूरजपुर के स्टेडियम ग्राउंड में आयोजित भारतीय जनता पार्टी का संभाग स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश इस बार मां-बेटे के नेतृत्व वाली रायबरेली और अमेठी सीट भी भाजपा को जीत कर देगी। भाजपा अपने बूते इस चुनाव में 300 सीटें व गठबंधन दलों के सहारे 400 सीटों का लक्ष्य रखेगी। उन्होंने छत्तीसगढ़ की जनता से भी आह्वान किया कि इस बार 10 नहीं पूरी 11 की 11 सीट नरेंद्र मोदी को समर्पित करें।

इस अवसर पर यूपी के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कार्यकर्ताओं को देव तुल्य बताया और कहा कि पिछले विधानसभा चुनाव में जो गलतियां हुई, उसे भूल कर लोकसभा चुनाव में दोगुने उत्साह के साथ सभी सीटों पर फतह हासिल करें। उन्होंने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की काबिलियत की तारीफ करते हुए कहा कि आज मजबूत नेतृत्व है, इसीलिए देश हित में बड़े बड़े फैसले किए जा रहे हैं। गरीब, किसान और आम जनता के हितों में लिए गए फैसले आज सार्थक साबित हो रहे हैं। एक ऐसे प्रधानमंत्री हैं जिन्होंने कभी 1 दिन की भी छुट्टी नहीं ली। 18 घंटे से अधिक काम करने वाले प्रधानमंत्री की वजह से ही पूरे विश्व में भारत का मान बढ़ा है और पूरा विपक्ष एकजुट होकर मोदी और उनकी सरकार को हटाने में लगा है। लेकिन देश की जनता भारत और भारत सरकार को सबसे आगे देखना चाहती है और यही वजह है कि मोदी भी आगे बढ़कर देश के लिए अनेक निर्णय ले रहे हैं। भारत विश्व में नंबर वन बने उनकी कोशिश है।

उन्होंने 2014 से पहले की राजनीतिक परिस्थितियों का जिक्र करते हुए कहा कि भारत भ्रष्टाचार के क्षेत्र में सबसे आगे नजर आ रहा था और उस वक्त नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा ने ही भ्रष्टाचार मुक्त भारत की कल्पना की थी और उसे नरेंद्र मोदी ने 5 वर्षों में करके दिखाया। आतंकवाद, भ्रष्टाचार और बेरोजगारी से मुक्त होगा भारत और विश्व पटल पर भारत की छवि एक शक्तिशाली राष्ट्र की होगी। इस अवसर पर यूपी के उपमुख्यमंत्री ने कहा कि 24 घंटे के अंदर अभिनंदन वर्धमान की रिहाई के आदेश जारी करने के पीछे भारत और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कूटनीति ही सफल रही है। भारत के साथ समूचा विश्व खड़ा है। विश्व में भारत की छवि एक शक्तिशाली राष्ट्र के रूप में बनी है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com