India under-19 बी टीम ने दक्षिण अफ्रीका को एक रन से हराया

तिरुवनंतपुरम : भारतीय अंडर-19 बी क्रिकेट टीम ने गुरुवार को चतुष्कोणीय एकदिनी श्रृंखला में अपने दूसरे मैच में दक्षिण अफ्रीका को रोमांचक मुकाबले में एक रन से हरा दिया। भारतीय अंडर-19 बी टीम की दो मैचों में यह लगातार दूसरी जीत है। टीम ने अपने पहले मैच में अफगानिस्तान को सात विकेट से हराया था। दक्षिण अफ्रीका की दो मैचों में यह लगातार दूसरी हार है।

भारतीय अंडर-19 बी क्रिकेट टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 49.1 ओवर में 198 रन पर ऑल आउट हो गई। जवाब में दक्षिण अफ्रीकी टीम निर्धारित 50 ओवर में नौ विकेट पर 197 रन ही बना सकी। दक्षिण अफ्रीका के लिए रुआन टर्बलांचे ने 73, एंडिले मोकागाने ने 64 और कप्तान मैथ्यू मोंटगोमेरी ने 21 रन बनाए। टीम ने 197 के स्कोर पर लगातार तीन विकेट गंवा दिए, जिसके कारण वह लक्ष्य से एक रन दूर रह गई। भारतीय अंडर-19 बी क्रिकेट टीम की ओर से करण लाल और सुमित जुयाल ने दो-दो, जबकि सुशांत मिश्रा और प्रभात मौर्या ने एक-एक विकेट लिए।

इससे पहले, भारतीय टीम 49.1 ओवर में 198 रन का स्कोर बनाया। टीम के लिए समीर रिजवी ने 40, प्रयास बरमन ने 28, प्रग्नेश कानपिलेवर ने 42 और तिलक वर्मा ने 33 रन बनाए। दक्षिण अफ्रीका के लिए सिया प्लाजिए ने तीन, जैरेड जॉडाइन और ब्रायस परसोंस ने दो-दो और अकिले क्लोएट तथा जोनाथन बर्ड ने एक-एक विकेट लिए।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com